भारत

डांसर नहीं बन पाया किशोर तो ट्रेन के आगे कूदा, पीएम मोदी को चिट्ठी लिख बताई आखिरी ख्वाहिश

Admin1
12 Oct 2021 12:40 AM GMT
डांसर नहीं बन पाया किशोर तो ट्रेन के आगे कूदा, पीएम मोदी को चिट्ठी लिख बताई आखिरी ख्वाहिश
x
पढ़े पूरी खबर

ग्वालियर: अच्छा डांसर बनने में विफल रहने पर 16 वर्षीय किशोर ने कथित रूप से आत्महत्या कर ली. किशोर ने अपने कथित सुसायड नोट में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से उसकी अंतिम इच्छा पूरा करने का अनुरोध किया है. सुसाइड नोट के अनुसार, उसकी अंतिम इच्छा है कि गायक अरिजीत सिंह द्वारा गाया गीत और नेपाली कलाकार सुशांत खत्री द्वारा कोरियोग्राफ किया गया डांस वाला एक म्यूजिक वीडियो बनाया जाए.

रेलवे ट्रेक के सामने कूदा किशोर
झांसी रोड थाने के प्रभारी निरीक्षक संजीव नयन शर्मा ने सोमवार को बताया कि ग्वालियर शहर के कैंसर अस्पताल इलाके के निवासी 11वीं कक्षा के छात्र ने रविवार रात को रेलवे ट्रैक पर ट्रेन के सामने कूदकर खुदकुशी कर ली. उन्होंने कहा कि किशोर द्वारा कथित तौर पर लिखा गया एक सुसाइड नोट उसके शव के साथ मिला है जिसमें उसने कहा है कि वह एक अच्छा डांसर नहीं बन सका क्योंकि उसके परिवार और दोस्तों ने उसका साथ नहीं दिया.
'आत्मा को शांति देगा म्यूजिक वीडियो'
शर्मा ने कहा, 'सुसाइड नोट में किशोर ने लिखा है कि उसकी मौत के बाद एक म्यूजिक वीडियो बनाया जाए जिसमें एक गाना अरिजीत सिंह द्वारा गाया जाए और नेपाली कोरियोग्राफर सुशांत खत्री द्वारा डांस कराया जाए. नोट में कहा गया है कि यह म्यूजिक वीडियो उसकी आत्मा को शांति देगा. उसने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) से उसकी अंतिम इच्छा पूरी कराने का आग्रह किया है.' उन्होंने कहा कि पुलिस मामला दर्ज कर आगे जांच कर रही है.
Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it