भारत

छात्रा को ले भागे शिक्षक, रचा ली शादी, फिर...

jantaserishta.com
10 Feb 2022 8:52 AM GMT
छात्रा को ले भागे शिक्षक, रचा ली शादी, फिर...
x
आरोपी शिक्षक की उम्र जहां 42 साल है वहीं छात्रा की उम्र महज 22 साल है.

भरतपुर: आमतौर पर शिक्षक और छात्रा के रिश्ते को पवित्र माना जाता है लेकिन राजस्थान के भरतपुर में एक टीचर ने अपनी छात्रा के साथ भागकर शादी कर ली. आरोपी शिक्षक की उम्र जहां 42 साल है वहीं छात्रा की उम्र महज 22 साल है.

भरतपुर में छात्रा B.Ed की पढ़ाई कर रही थी और उसे लेकर भागने वाले आरोपी टीचर इंग्लिश की ट्यूशन पढ़ाने उसके घर जाते थे. इसी दौरान 42 साल के शिक्षक छात्रा को ले भागे और उससे शादी कर ली.
इसके बाद युवती के परिजनों ने पुलिस में मामला दर्ज कराया लेकिन लड़की टीचर के साथ जाने पर अड़ी रही. घरवालों के लाख समझाने के बाद भी युवती नहीं मानी और अपने प्रेमी शिक्षक के साथ चली गई.
नदबई थाना क्षेत्र के एंचेरा गांव में 42 साल के सत्यवीर सिंह जनूथर में एक प्राइवेट आईटीआई कॉलेज में इंग्लिश पढ़ाते थे. वोउसी गांव की रहने वाली 22 वर्षीय छात्रा सोनिया को इंग्लिश की ट्यूशन देने उसके घर जाते थे.
पढ़ाने के दौरान ही शिक्षक सत्यवीर छात्रा को पसंद करने लगे और ट्यूशन के दौरान ही दोनों के बीच प्रेम हो गया. इसके बाद शिक्षक और छात्रा ने घर से भागकर दिल्ली में आर्य समाज में शादी कर ली.
लड़की बोली- मैं बालिग हूं, मर्जी से शादी की
वहीं छात्रा के रिश्तेदार ने मथुरा गेट थाने में लड़की के लापता होने की शिकायत दर्ज कराई थी जिसके बाद लड़की खुद थाने जा पहुंची और उसने पुलिस को बयान दिया कि वो बालिग है और अपनी मर्जी से शादी की है.
इस मामले को लेकर मथुरा गेट थाने के सब इंस्पेक्टर राकेश कुमार शर्मा ने बताया कि बीते 21 जनवरी को मान सिंह नामक एक व्यक्ति ने शिकायत दर्ज कराई थी कि उसकी भतीजी सोनिया लापता है.
सोनिया ने टीचर से शादी कर ली है और दोनों बालिग हैं इसलिए लड़की ने सहमति जताई कि वह अपने पति के साथ जाना चाहती है जिस पर लड़की को उसके पति के साथ भेज दिया गया.

Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta