भारत

पेपर अच्छे ना होने से तनाव में थी छात्रा, उठाया खौफनाक कदम

jantaserishta.com
25 March 2022 8:03 AM GMT
पेपर अच्छे ना होने से तनाव में थी छात्रा, उठाया खौफनाक कदम
x

छिंदवाड़ा: मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा में 16 वर्षीय छात्रा ने जहर पीकर खुदकुशी कर ली. मामला कुंडीपुर थाना के अंतर्गत धरम टेकड़ी चौकी क्षेत्र का है. बताया जा रहा है कि छात्रा दसवीं में पढ़ती थी. परीक्षाएं खराब जाने से वह तनाव में चल रही थी. फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है.

छिंदवाड़ा सीएसपी मोतीलाल कुशवाहा ने बताया कि परीक्षा के अलावा आत्महत्या करने के पीछे पारिवारिक वजह भी हो सकती है. इसलिए इस मामले की जांच बारीकी से की जा रही है. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. जाकि आत्महत्या के असल कारणों का पता लग सके. वहीं, छात्रा की मौत से उसके घर वालों का रो-रो कर बुरा हाल है.
वहीं, राजस्थान के बाड़मेर जिले में एक युवक के फोन कॉल और ब्लैकमेल किए जाने से तंग आकर 10वीं की छात्रा ने सुसाइड कर लिया. आरोप के मुताबिक, आरोपी ने छात्रा के साथ दुष्कर्म करके उसका वीडियो बना लिया था. इसके बाद से ही आरोपी नाबालिग छात्रा को ब्लैकमेल कर रहा था. छात्रा ने पानी के टंकी में कूदकर आत्महत्या कर ली. घटना बाड़मेर सदर थाना क्षेत्र की है. छात्रा के पानी की टंकी में कूदने की सूचना जैसे ही उसके परिजनों को मिली, उसे निकालकर अचेतावस्था में जिला अस्पताल ले जाया गया. डॉक्टरों ने छात्रा को मृत घोषित कर दिया. घटना की जानकारी मिलते ही पहुंची पुलिस ने मृतका के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा दिया.
मृतका के पिता ने पुलिस को बताया है कि 16 साल की बेटी 10वीं की छात्रा थी. बायतु थाना क्षेत्र के लापला निवासी शिव पुत्र केसाराम पिछले 1 साल से कॉल और मैसेज कर परेशान कर रहा था. आरोप है कि शिव नाबालिग को अश्लील फोटो भेजता था और अश्लील बातें करने के लिए दबाव बना रहा था. जिससे नाबालिग उदास रहने लगी. जब परिजनों ने उससे उदासी का कारण पूछा तो उसने बताया कि एक माह पूर्व वह स्कूल से घर आ रही थी. इसी दौरान शिव पुत्र केसाराम ने उसका पीछा किया. उसे जबरदस्ती पकड़कर झाड़ियों में ले गया और रेप कर फोटो ले लिया, वीडियो भी बनाए.

Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta