भारत

झूठी निकली बॉक्सिंग खिलाड़ी के अपहरण की कहानी, पुलिस ने कही यह बात

Admin1
15 Jan 2022 6:07 AM GMT
झूठी निकली बॉक्सिंग खिलाड़ी के अपहरण की कहानी, पुलिस ने कही यह बात
x
इस घटना के बाद से इलाके में सनसनी फैल गई थी.

मेरठ: उत्तर प्रदेश के मेरठ में एक नाबालिग बॉक्सिंग खिलाड़ी के अपहरण का मामला झूठा निकला. अपहरण की झूठी कहानी खुद बॉक्सिंग खिलाड़ी ने अपने ही प्रेमी के साथ मिलकर तैयार की थी. इस मामले का खुलासा मेरठ पुलिस ने किया है.

पुलिस ने बताया कि लड़की अपने प्रेमी के साथ फरार हुई थी और परिजनों की आंखों में धूल झोंकने के लिए उसने अपने अपहरण की झूठी कहानी रची थी. पुलिस ने मोबाइल सर्विलांस की मदद से बॉक्सिंग खिलाड़ी को बरामद कर लिया है और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया गया.
परतापुर के कुंडा गांव निवासी लड़की के पिता ने सिविल लाइन थाने में गुरुवार को अपनी बेटी के अपहरण होने की शिकायत थाने में दर्ज कराई थी. पिता ने पुलिस को बताया कि उसकी 17 साल की बेटी स्टेडियम में बॉक्सिंग की प्रैक्टिस करके आ रही थी. शाम के समय कार सवार बदमाशों ने उसका अपहरण कर लिया है. इसके अवाला उन्होंने अपनी शिकायत में लिखा कि उसकी बेटी ने बदमाशों से झूझते हुए अपनी बहन को फोन किया था. लेकिन ज्यादा बात नहीं हो सकी थी. इस घटना के बाद से इलाके में सनसनी फैल गई थी.
पिता की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लड़की की तलाश शुरू की. महज 18 घंटे के अंदर ही पुलिस ने पूरा मामला खोलकर रख दिया. पुलिस ने मोबाइल सर्विलांस और सीसीटीवी की मदद से अपहरण की झूठी साजिश रचने वाली लड़की और उसके प्रेमी पकड़ लिया. पुलिस अब इस अपराध में शामिल अन्य लोगों की तालाश में जुटी है. पुलिस ने बताया कि 17 साल की किशोरी मेरठ के थाना सिविल लाइन क्षेत्र के कैलाश प्रकाश स्पोर्ट्स स्टेडियम में बॉक्सिंग की प्रैक्टिस करती है,
एसपी सिटी विनीत भटनागर ने बताया कि आदिफ निवासी रशीदनगर जोगीवाली गली को गिरफ्तार कर लिया है. उस ऑटो को भी बरामद किया है, जिसमें बैठकर दोनों फरार हुए थे. पुलिस ने बताया कि दर्ज किए गए मुकदमे में आदिफ को आरोपी बनाकर कोर्ट के सामने पेश कर उसे जेल भेज दिया गया है. इस मामले की जांच अभी जारी है. पुलिस यह पता लगाने में जुटी है कि किडनैप की झूठी कहानी क्यों रची गई थी.
Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it