भारत

बोन कैंसर से पीड़ित था बेटा, तड़पता देख पिता ने दिया जहर

Admin1
6 Oct 2021 7:06 AM GMT
बोन कैंसर से पीड़ित था बेटा, तड़पता देख पिता ने दिया जहर
x
इस मामले में पुलिस ने आरोपी पिता समेत 3 लोगों को गिरफ्तार किया है.

चेन्नई: तमिलनाडु के सलेम में बोन कैंसर से पीड़ित 14 वर्षीय लड़के को उसके पिता ने 'जहर' देकर मार दिया है. इस मामले में पुलिस ने आरोपी पिता समेत 3 लोगों को गिरफ्तार किया है. बताया जा रहा है कि लड़के को तीन दवाओं के मिश्रण वाला इंजेक्शन लगाया गया, जिसके बाद उसकी मौत हो गई.

शुरुआती जांच में पता चला है कि पेरियासामी का 14 साल का बेटा वन्नाथमिज़न पिछले एक साल से बोन कैंसर से पीड़ित था. अपने बेटे को दिन-रात दर्द में रोते हुए देखने पर पेरियासामी ने वेंकटेशन से संपर्क किया, जो एक प्रयोगशाला चलाता है. पेरियासामी ने अपने बेटे के इस तकलीफ को दूर करने के बारे में वेंकटेशन से पूछा.
इसके बाद पेरीयासामी और वेंकटेशन ने एक चिकित्सा पेशेवर प्रभु से संपर्क किया. प्रभु पेरियासामी के घर गए थे और उन्होंने 14 साल के वन्नाथमिज़न को एक इंजेक्शन दिया था, जिसकी बाद में उसकी मौत हो गई. पुलिस सूत्रों का कहना है कि प्रभु ने तीन दवाओं के एक मिश्रण का इंजेक्शन लगाया था, जिसके 'ओवर डोज़' से बच्चे की मौत हो गई.
मामला सामने आने के बाद पेरियासामी, वेंकटेशन और प्रभु को कोंगुनाप्रम पुलिस ने गिरफ्तार किया है, जिन्होंने धारा 109 (अपराध के लिए उकसाना) के तहत मामला दर्ज किया है. आगे की जांच चल रही है.
Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it