भारत

नशे की हालत में घर पहुंचा बेटा, पिता से हुआ विवाद, खुद को कमरे में बंद करके करने लगा फायरिंग, और फिर...

jantaserishta.com
7 March 2021 9:28 AM GMT
नशे की हालत में घर पहुंचा बेटा, पिता से हुआ विवाद, खुद को कमरे में बंद करके करने लगा फायरिंग, और फिर...
x
एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है.

उत्तर प्रदेश के मेरठ से एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है. आरोप है कि एक बेटे ने नशे की हालत में मामूली विवाद में अपने पिता पर गोली चला दी. जिसके बाद पिता को आनन-फानन में अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. इतना ही नहीं पुलिस को देख आरोपी ने खुद को घर के एक कमरे में बंद कर लिया और वहां से फायरिंग करने लगा. आरोप है कि सिरफिरे ने पुलिस पर भी फायरिंग कर डाली जिसपर पुलिसकर्मियों ने भागकर अपनी जान बचाई.

इसके बाद पुलिस ने आरोपी को पकड़ने के लिए ऑपरेशन चलाया और उसे कड़ी मशक्कत के बाद शनिवार की आधी रात को कमरे से निकालकर पकड़ लिया. इसके लिए पुलिस को घंटों मशक्कत करनी पड़ी. वहीं, इस घटना से क्षेत्र में सनसनी फैल गई और परिजनों में कोहराम मच गया. पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है, साथ ही क्षेत्र में पुलिस बल तैनात की गई है.
जानकारी के मुताबिक, आरोपी के कमरे से निकलने पर इलाके के लोगों ने उसको पीटने की कोशिश की जिस पर पुलिस ने उसको बचाया. ये मामला ब्रह्मपुरी थाना क्षेत्र के गौरीपुरा का है. जहां विनोद वर्मा सर्राफ अपने परिवार के साथ रहते थे. बताया जा रहा है कि शनिवार रात अचानक पिता पुत्र के बीच किसी बात पर विवाद हो गया. आरोप है कि विवाद इतना बढ़ गया कि शराब के नशे में बेटे किशन ने लाइसेंसी रिवॉल्वर से अपने पिता विनोद वर्मा को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया. इसके बाद बेटे ने खुद को मकान के ऊपरी मंजिल में एक कमरे में बंद कर लिया और वहां से उसने कई फायर किए.
सूचना पर पहुंची पुलिस ने उसे पकड़ने की कोशिश की लेकिन वो अंदर से फायर करता रहा. मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने रणनीति बनाकर घंटों की मशक्कत के बाद उसे पकड़ा. पुलिस ने उसके पास से रिवॉल्वर बरामद कर ली. इस घटना से आसपास के लोगों में गुस्सा भर गया. भीड़ ने आरोपी को पीटने की कोशिश की. तनाव के हालात देखते हुए कई थानों की पुलिस फोर्स मौके पर बुलाकर तैनात की गई.
दूसरी तरफ, एसपी सिटी का कहना है कि हमें सूचना मिली थी कि एक व्यक्ति अस्पताल में भर्ती है जिनकी गोली लगने से मौत हुई है. जब पुलिस मौके पर पहुंची तो पता चला कि पिता-पुत्र में विवाद हुआ था जिसमें बेटे ने लाइसेंसी रिवॉल्वर से पिता पर गोली चलाई है. इसमें पिता की मृत्यु हो गई. पिता के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है. मामले की जांच पड़ताल की जा रही है. जल्द ही हत्या के सही कारणों को स्पष्ट कर दिया जाएगा. आरोपी बेटे को पकड़ने में काफी समय लगा है क्योंकि उसके पास लोडेड वेपन था.
हालांकि, गिरफ्तारी के सवाल पर पुलिस का कहना है कि तहरीर आने पर ही आगे की कार्यवाही की जाएगी. अभी गिरफ्तारी के बारे में कुछ नहीं कहा जा सकता. उधर इस घटना से क्षेत्र में तनाव है. भीड़ ने हत्यारोपी बेटे को पीटने का प्रयास किया. पुलिस ने बचा लिया और अपनी कस्टडी में थाने ले आई. पुलिस का कहना है कि तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज किया जाएगा.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta