भारत

पुलिसकर्मी ने मासूम की गला दबाकर की हत्या, वजह जानकर लगेगा झटका

jantaserishta.com
12 May 2022 8:57 AM GMT
पुलिसकर्मी ने मासूम की गला दबाकर की हत्या, वजह जानकर लगेगा झटका
x

दतिया: मध्य प्रदेश के दतिया में एक पुलिसकर्मी ने 6 साल के मासूम बच्चे की गला दबाकर हत्या कर दी. आरोपी की यह करतूत पास में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई. इतना ही नहीं आरोपी ने शव को अपनी कार में रखकर ग्वालियर ले गया और सुनसान जगह पर फेंक दिया. पुलिस ने आरोपी पुलिसकर्मी को गिरफ्तार कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

यह घटना 4 मई की बताई जा रही है. जब मासूम अपने पिता की दुकान से घर जाने के लिए निकला था. लेकिन रास्ता भटक गया और दूसरी जगह पर पहुंच गया. इस दौरान उसे भूख लगने लगी और वो ड्यूटी पर तैनात एक हवलदार के पास गया और पैसे मांगने लगा. बच्चे के बार-बार पैसे मांगने की जिद की वजह से हवलदार इतना परेशान हो गया कि उसने मासूम का गला दबाकर उसकी हत्या कर दी और शव को अपनी कार में रखकर ठिकाने लगाने के लिए ग्वालियर ले गया. आरोपी की यह घटना सीसीटीवी में कैद हो गई.
इस मामले पर दतिया पुलिस अधीक्षक अमन सिंह राठौर ने बताया कि थाना झांसी रोड जिला ग्वालियर द्वारा सूचना मिली कि 6-7 साल के एक बच्चे का शव विवेकानंद तिराहा थाने के पास 5 मई को सुबह के समय मिला है. वहीं मासूम के परिजनों ने दतिया के स्थानीय थाने में मासूम के लापता होने की रिपोर्ट दर्ज कराई थी. जांच के दौरान बच्चे के शव की पहचान मयंक के रूप में हुई.
फिर पुलिस ने उस इलाके की सीसीटीवी फुटेज खंगाली जहां से बच्चा गायब हुआ था. सीसीटीवी फुटेज में पुलिस ने एक व्यक्ति को कुछ संदिग्ध गतिविधि में लिप्त देखा गाय और बाद में उसकी पहचान रवि शर्मा के रूप में हुई थी. पुलिसकर्मी को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई.
पुलिस ने आरोपी हवलदार रवि शर्मा से पूछताछ की तो उसने बताया कि बच्चा बार-बार उससे पैसे मांग रहा था. इसलिए उसने गुस्से में आकर उसकी हत्या कर दी और शव को अपनी कार में रखकर ग्वालियर ले जाकर सुनसान इलाके में फैंक दिया. आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है और दतिया SP ने आरोपी पुलिसकर्मी को तुरंत बर्खास्त करने के लिए गृह विभाग को मामले की जानकारी दे दी है.
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta