भारत

डीजे बंद कराने पहुंचे थानेदार को लगी गोली, पथराव में 2 सिपाही भी घायल

jantaserishta.com
7 Nov 2021 2:26 AM GMT
डीजे बंद कराने पहुंचे थानेदार को लगी गोली, पथराव में 2 सिपाही भी घायल
x
पढ़े पूरी खबर

बिहार के गया जिले में शनिवार शाम प्रतिमा विसर्जन के दौरान डीजे बंद कराने पहुंचे थानेदार को गोली मार दी गई. ये गोली पुलिस इंस्पेक्टर के पैर में लगी है. वहीं, भीड़ द्वारा अचानक हुए पथराव व फायरिंग होने से पुलिस को भी सेल्फ डिफेंस में हवाई फायरिंग करनी पड़ी. इस पथराव में पुलिस जवान को भी सिर में गंभीर चोट लगी है. वहीं, जवान को पीएचसी टनकुप्पा में एडमिट किया गया. वहीं पीएचसी में प्राथमिक इलाज के बाद इंस्पेक्टर अजय कुमार को अनुग्रह नारायण मगध मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया. घायल इंस्पेक्टर से मिलने के लिए एसएसपी मगध मेडिकल अस्पताल पहुंचे और उनका हालचाल लिया.

दरअसल, ये मामला गया जिले के टनकुप्पा थानाक्षेत्र इलाके का है. पुलिस अधिकारियों के मुताबिक मूर्ति विसर्जन कर लौट रहे लोगों के द्वारा तेज गति में डीजे बजाया जा रहा था. इस दौरान पुलिस इंस्पेक्टर ने डीजे बजाने से मना किया तो पहले लोगों ने रोड़े बाजी शुरू कर दी. उसके बाद भीड़ में से कुछ अपराधिक तत्वों ने गोली चला दी. जिसमें एक गोली इंस्पेक्टर के पैर में गोली लगी. टनकुप्पा में ग्रामीणों के पथराव व फायरिग में थानाध्यक्ष अजय कुमार, सैप का 45 वर्षीय जवान कृष्णनंदन शर्मा व महिला सिपाही शशि नीलम जख्मी हुई हैं. घायलों को मगध मेडिकल अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घटना की सूचना मिलने पर पर वजीरगंज कैंप डीएसपी फोर्स के साथ पहुंचे. वे टनकुप्पा में कैंप कर रहे हैं. उपद्रवियों को चिह्नित कर कार्रवाई की जाएगी.
बरतारा बाजार से मूर्ति विसर्जित करने गए थे लोग
बता दें कि टनकुप्पा ब्लॉक के बरतारा बाजार से मां लक्ष्मी की मूर्ति विसर्जन करने के लिए लोग वंशी नदी पर गए थे. इस दौरान विसर्जन के लौटने में प्रतिबंधित डीजे बज रहा था. वहीं, गश्त कर रहे थानाप्रभारी ने चलाने से रोका था. जिसके बाग ये घटना घटी. उधर, घटना के बाद वंशी नदी के आसपास और बरतारा बाजार बंद हो गया. दुकानदार अपनी दुकानें बंदकर भाग गए.
आरोपियों की तलाश में दी जा रही दबिश – एसएसपी
इस दौरान जिले के पुलिस अधीक्षक ने बताया कि इस घटना में शामिल लोगों को चिन्हित किया जा रहा है. जो भी इस घटना में शामिल हैं, उन्हें गिरफ्तार करने के लिए टीम छापेमारी कर रही है. डीजे बजाने से मना करने पर लोगों ने पुलिस पर पथराव और फायरिंग की है. सेल्फ डिफेंस में पुलिस ने भी हवाई फायरिंग की है. उन्होंने कहा कि उन पर सख्त कार्रवाई की जाएगी. फिलहाल घायल इंस्पेक्टर खतरे से बाहर है.
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta