भारत

डॉक्टर कि पत्नी की हत्या, पुलिस मामले की जांच में जुटी

Admin1
26 Nov 2021 1:43 AM GMT
डॉक्टर कि पत्नी की हत्या, पुलिस मामले की जांच में जुटी
x
पढ़े पूरी खबर

पटना. पटना में गाजीपुर के दंत चिकित्सक डॉ विश्वजीत चतुर्वेदी की पत्नी रिमझिम चतुर्वेदी के हाईप्रोफाइल मर्डर केस में अनुसंधान में लगी पटना पुलिस के हाथ एक सीसीटीवी फुटेज लगा है. सीसीटीवी फुटेज की जांच के दौरान यह बात सामने आई है कि रिमझिम चतुर्वेदी पार्लर से निकलने के बाद एक युवक के साथ कार में सवार होकर कहीं जा रही है. इसके बाद रिमझिम चतुर्वेदी का पूरी रात कोई पता नहीं चलता है. अगले दिन बुधवार को नौबतपुर के पास खेत से उसकी लाश बरामद की गई. रिमझिम की गोली मारकर हत्या की गई.

पुलिस अब यह जानने की कोशिश में जुट गई है कि वह युवक कौन था जिसके साथ रिमझिम चतुर्वेदी कार पर सवार होकर गई थी. वारदात के पीछे शक की सबसे बड़ी सुई रिमझिम चतुर्वेदी के विवाहेत्तर संबंध की तरफ घूम रही है. हत्या के हाईप्रोफाइल मामले की जांच आईपीएस अधिकारी के नेतृत्व में चल रही है. वारदात के बारे में पटना पुलिस फिलहाल मुंह खोलने को तैयार नहीं है, लेकिन सूत्रों की माने तो सीसीटीवी फुटेज से काफी कुछ मामला स्पष्ट हो गया है.
जिस मार्केट में रिमझिम का ब्यूटी पार्लर है उसी के आसपास में लगे सीसीटीवी फुटेज में सारी तस्वीरें कैद हुई है. रिमझिम चतुर्वेदी फोर व्हीलर गाड़ी से कहां गई? उसके अंदर कौन-कौन लोग थे? गाड़ी ड्राइव कर रहा युवक कौन था? एसके पुरी से निकलने के बाद सभी लोग कहां गए? इन सभी सवालों का जवाब ढूंढने में पटना पुलिस लगी हुई है. जांच पड़ताल में यह बात निकलकर सामने आई है कि पार्लर के अलावा भी रिमझिम कई बिजनेस से जुड़ी हुई थी. इसमें बालू-गिट्टी और मार्बल का कारोबार भी शामिल है.
वैसे पटना पुलिस के बड़े अधिकारियों का दावा है कि जिस क्रूरता के साथ रिमझिम को गोली मारी गई है, उसके बाद से लेकर अब तक की जांच में मामला व्यवसायिक विवाद से जुड़ा हुआ प्रतीत नहीं हो रहा है. इस हत्याकांड के पीछे सबसे ज्यादा विवाहेत्तर संबंध की तरफ घूम रही है.
सूत्रों की माने तो डॉक्टर विश्वजीत जो रिमझिम चतुर्वेदी के पति हैं गाजीपुर से पटना कम ही आते थे. फिलहाल फुलवारी शरीफ के एएसपी मनीष कुमार और उनकी टीम लगातार अनुसंधान कर रही है. महिला के गायब हुए दोनों मोबाइल भी अब तक पुलिस को नहीं मिल सके हैं. पुलिस ने दोनों मोबाइल नंबर की कॉल डिटेल निकाली है. उसके आधार पर छानबीन चल रही है. परिवार के लोगों से पुलिस की सही तरीके से बात अभी नहीं हो पाई है. पोस्टमार्टम के बाद परिवार शव को लेकर पटना से लेकर बक्सर चला गया. फिलहाल एफआईआर भी इस मामले में दर्ज नहीं हो सकी है.
Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it