Top
भारत

भीड़ ने कर दी हत्या, नशे की हालत में धार्मिक अनुष्ठान में घुस गया था मृतक

Admin2
7 April 2021 4:05 PM GMT
भीड़ ने कर दी हत्या, नशे की हालत में धार्मिक अनुष्ठान में घुस गया था मृतक
x
वीडियो वायरल

उत्तराखंड। आदर्श इंदिरा बंगाली कॉलोनी में नशे की हालत में धार्मिक अनुष्ठान में प्रवेश करने पर युवक से भीड़ ने जमकर मारपीट की। घटना के बाद तीन घंटे तक युवक मौके पर तड़पता रहा। उसके बाद शरीर में कोई हलचल नहीं होने पर स्थानीय लोगों ने 108 एबुलेंस से घायल को जिला अस्पताल भिजवाया। यहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। उधर, मृतक की पत्नी ने कोतवाली में तहरीर देकर आरोपियों पर कार्रवाई की मांग की है। मारपीट का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया है।

आदर्श इंदिरा बंगाली कॉलोनी में जॉनी सागर परिवार के साथ रहता है। बताया जा रहा है कि मंगलवार दोपहर को नशे में जॉनी पड़ोस में चल रहे एक धार्मिक अनुष्ठान में चला गया। जहां पंडाल के भीतर गुस्साई भीड़ ने युवक की धुनाई कर दी। पंडाल के बाहर भी एक-दो लोगों को उसकी पिटाई करते हुए देखा गया। पिटाई से चोटिल युवक पंडाल के बाहर ही बेसुध होकर गिर गया। कहा जा रहा है कि तीन घंटे तक शरीर में कोई हलचल नहीं होने पर स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना परिजनों के अलावा 108 एंबुलेंस को दी।

इस पर एम्बुलेंस कर्मी घायल को जिला अस्पताल ले गए। जहां डॉक्टरों ने युवक को मृत घोषित कर दिया। सूचना पर पुलिस ने घटना की जानकारी ली और शव का पोस्टमार्टम करवाया। युवक की मौत से परिजनों में कोहराम मचा है। मृतक की पत्नी सुधा रानी ने कोतवाली में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की। उधर, कोतवाल एनएन पंत ने बताया कि मृतक शराब का लती था और एक धार्मिक अनुष्ठान में प्रवेश करने के दौरान कुछ लोगों पर उसके साथ मारपीट का आरोप है। फिलहाल तहरीर आने के बाद मामले की जांच के आदेश चौकी प्रभारी को दिए हैं। जांच के बाद ही तथ्यों के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it