भारत

दूधिया को मारी गोली, तोड़ा दम, हत्या से फैली सनसनी

jantaserishta.com
25 Jan 2023 4:06 AM GMT
दूधिया को मारी गोली, तोड़ा दम, हत्या से फैली सनसनी
x

न्यूज़ क्रेडिट: आजतक

देखें वीडियो.
कौशांबी: उत्तर प्रदेश के कौशांबी जिले में पुरानी रंजिश के चलते बाइक सवार बदमाशों ने दूधिया के सिर पर गोली मारकर उसकी हत्या कर दी. बताया जा रहा है कि शख्स दूध बेचकर कर घर जा रहा था. तभी रास्ते में घात लगाकर बैठे बदमाशों ने गोली मार कर उसकी हत्या कर डाली. फिर मौके से फरार हो गई.
घटना करारी थाना के कुतुब आलमपुर गांव पास की है. हत्या की सूचना मिलते ही एसपी और एएसपी सहित कई थानों की फोर्स मौके पर पहुंच कर जांच में जुट गई. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के भेज दिया है. उधर दूधिया की हत्या के बाद परिजनों में कोहराम मचा हुआ है.
जानकारी के मुताबिक, कुतुब आलमपुर गांव के रहने वाले 50 वर्षीय बलराम सिंह यादव दूध बेचने का काम करता था. उसी से उसके परिवार का खर्च चलता था. रोज की तरह मंगलवार की रात में दूध बेचकर वह घर लौट रहा था. जैसे ही वे समर सेबुल के आगे पहुंचा, वहां पहले से घात लगाए बैठे सोनू यादव, पप्पू और एक अज्ञात बदमाश ने उसके सिर पर गोली मार दी. जिससे वह खून से लथपथ हालत में वहीं जमीन पर गिर पड़ा. गोली की आवाज सुनकर जब तक ग्रामीण मौके पर पहुंचे तब तक उसकी मौत हो चुकी थी.
ग्रामीणों ने तुरंत इसकी सूचना पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है. एसपी बृजेश कुमार श्रीवास्तव ने भी घटनास्थल का बारीकी से निरीक्षण किया. दूधिया के घर वालों को जैसे ही हत्या की खबर मिली, परिवार में मातम छा गया.
मृतक के बेटे समर सिंह ने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि हत्या आरोपियों से उनकी पुरानी रंजिश चली आ रही है. इसी बात को लेकर उसके पिता को गोली मारी गई है. पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है. फरार आरोपियों की तलाश जारी है.
Next Story
© All Rights Reserved @ 2023 Janta Se Rishta