भारत

किंग कोबरा को पकड़ रहा था शख्स, उसके बाद जो हुआ यकीन नहीं करेंगे, देखें वीडियो

jantaserishta.com
4 Dec 2021 8:12 AM GMT
किंग कोबरा को पकड़ रहा था शख्स, उसके बाद जो हुआ यकीन नहीं करेंगे, देखें वीडियो
x

Viral Video: किंग कोबरा (King Cobra Snake) को दुनिया का सबसे खतरनाक सांप माना जाता है. इसे देखकर बड़े-बड़ों की सिट्टी-पिट्टी गुम हो जाती है. अगर कभी गलती से भी यह किसी के सामने आ जाता है तो वह इंसान अपना रास्ता बदल लेता है. यहां तक कि स्नेक कैचर (सांप पकड़ने वाले) भी इसे पकड़ने के दौरान बड़ी सावधानी बरतते हैं.

किंग कोबरा एक ऐसा सांप है, जो मरने के बाद भी इंसान के लिए खतरनाक होता है. अगर इसे गुस्सा आ गया तो यह पल भर में यह इंसान की जान ले सकता है. आज हम आपको किंग कोबरा का एक ऐसा वीडियो दिखाने जा रहे हैं, जिसे देखकर आपकी रूह कांप जाएगी.
स्नेक कैचर पर हमला कर देता है किंग कोबरा
इस वीडियो में एक स्नेक कैचर किंग कोबरा को पकड़ता दिखाई दे रहा है. लेकिन कुछ ऐसा होता है जिससे स्नेक कैचर की भी जान एक पल के लिए सूख जाती है. दरअसल, किंग कोबरा स्नेक कैचर पर गुस्सा हो जाता है और उस पर अटैक कर देता है. इस वीडियो को देखकर आप कहेंगे कि किंग कोबरा को पकड़ना खुद को जोखिम में डालने जैसा है.
वीडियो में आप देख सकते हैं कि विशालकाय कोबरा को एक शख्स पकड़ने की कोशिश कर रहा है. इस दौरान सांप गुस्से में शख्स पर हमला कर देता है. हालांकि वह शख्स भी जिद्दी होता है और बार-बार कोबरा को पकड़ने की कोशिश करता रहता है. इसके बाद आप देख सकते हैं कि कोबरा अपना फन फैलाकर फिर से शख्स पर अटैक करता है. इस बार वह शख्स बाल-बाल बचता है. देखें वीडियो-


इसके बाद कई लोग शख्स की मदद के लिए आ जाते हैं और आखिर में कोबरा पकड़ लिया जाता है. वीडियो को Animal_World नामक ट्विटर हैंडल पर शेयर किया गया है. वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. फिलहाल यह साफ नहीं हो पाया है कि वीडियो कहां का है और कब शूट किया गया है.
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta