भारत

नौकरानी ने बुजुर्ग मालिक से वसूले 12 लाख रूपए, साजिश कर लगाया रेप का आरोप

Janta Se Rishta Admin
6 May 2022 3:58 AM GMT
नौकरानी ने बुजुर्ग मालिक से वसूले 12 लाख रूपए, साजिश कर लगाया रेप का आरोप
x

उत्तराखंड. उत्तराखंड (Uttarakhand) के देहरादून में एक बुजुर्ग को एजेंसी के जरिए घर पर नौकरानी रखना काफी महंगा पड़ गया. नौकरानी और एजेंसी के मालिक ने साजिश कर रेप का आरोप लगाकर बुजुर्ग से 30 लाख रुपये ऐंठने की कोशिश की और 12 लाख रुपये वसूल लिए. जब 18 लाख की मांग होने लगी और एजेंसी का मालिक तबरेज खान दबाव बनाने लगा तो बुजुर्ग ने थाने में जाकर रिपोर्ट दर्ज कराई. इस मामले में उत्तराखंड पुलिस (Uttarakhand Police) का कहना है कि आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है और जल्द ही उन्हें गिरफ्तार किया जाएगा.

देहरादून में एक बुजुर्ग और उसके बेटे को रेप के मामले में फंसाने की धमकी देकर 12 लाख रुपये ऐंठने का मामला सामने आया है और इस मामले में डालनवाला कोतवाली पुलिस ने झारखंड, उड़ीसा और दिल्ली के सात आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया है. तहरीर के अनुसार कर्जन रोड डालनवाला निवासी अमरजीत सेठी व उसकी पत्नी बीमारियों से पीड़ित हैं और उन्होंने 2013 में उड़ीसा निवासी सुखमणि किशन उर्फ सुखमणि टोप्पो को घरेलू काम के लिए रखा था और कुछ समय बाद वह उड़ीसा चली गई. दोबारा आने पर बुजुर्ग को सेवा प्रदाता कंपनी प्रिया इंटरप्राइजेज के संचालक तबरेज खान का मोबाइल नंबर देकर संपर्क करने को कहा गया. इसके बाद तबरेज खान ने रीना मुंडा को सुखमनी टोप्पो के अलावा बुजुर्ग के घर पर रखा. रीना मुंडा और सुखमणि टोप्पो सर्वाट क्वार्टर में साथ रहते थे.

सुखमनी टोप्पो के छोड़ने के बाद तरबेज खान ने एक और महिला सुनीता टोप्पो को बुजुर्ग के घर पर रखा. उन्होंने बताया कि तरबेज खान समय-समय पर बुजुर्ग के घर आकर पैसे का हिसाब करता था. इस दौरान रीना मुंडा और सुनीता टोप्पो के व्यवहार में बदलाव आने के बाद बुजुर्ग ने दोनों से काम करने से मना कर दिया. बुजुर्ग का कहना है कि इसके बाद तबरेज खान बुजुर्ग के घर पहुंचा और हिसाब-किताब करने के बाद दोनों को अपने साथ ले गया. हालांकि इस दौरान उसने धमकी दी कि वह उन्हें इतनी आसानी से नहीं छोड़ेगा.

इसके बाद तरबेज खान ने बुजुर्ग से संपर्क किया और 30 लाख रुपये की मांग की और कहा कि अगर पैसा नहीं मिला तो रेप के मामले में बुजुर्ग व उसके बेटे को फंसा कर जेल भेज दिया जाएगा. इसके बाद बुजुर्ग ने तबरेज खान का फोन उठाना बंद कर दिया. इसके बाद साजिश के तहत बुजुर्ग और उसके बेटे के खिलाफ पैसे ऐंठने की रिपोर्ट बनाई और पैसे की मांग की. तबरेज खान ने रेप के केस में फंसाने की धमकी दी थी, जिसके बाद बुजुर्ग ने समाज में कलंक के डर से 12 लाख रुपये दिए. इसके बाद तबरेज खान और उसके साथियों ने उससे 18 लाख रुपयों की मांग की. परेशान होकर बुजुर्ग ने पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई है.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta