भारत

घायल युवक ने बारात में किया डांस: सिर और हाथ-पैर पर लगे थे पट्टी, देखें वीडियो

Janta Se Rishta Admin
25 Nov 2021 4:22 PM GMT
घायल युवक ने बारात में किया डांस: सिर और हाथ-पैर पर लगे थे पट्टी, देखें वीडियो
x

सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफॉर्म है, जहां हर रोज कुछ न कुछ मजेदार वीडियो वायरल होती रहती है. कुछ वीडियोज ऐसे होते हैं जिनको लोग बार-बार देखना पसंद करते हैं. कुछ ऐसे भी वीडियोज होते हैं जिनको देखकर कुछ सेकेंड्स के लिए ही सही लेकिन आपके चेहरे पर स्माइल आना तो तय है. अक्सर आप सभी शादी-ब्याह के वीडियोज सोशल मीडिया पर देखते होंगे. अब इसी कड़ी में एक और वीडियो सामने आया है जो शादी-ब्याह के साथ-साथ मजेदार भी है. सोशल मीडिया पर ये 30 सेकेंड का वीडियो तेजी से छा रहा है. वहीं लोग वीडियो को देखकर अपना रीएक्शन भी साझा कर रहे हैं.

वीडियो में देखा जा सकता है एक बारात दिखाई दे रही है, जहां पर काफी सारे लोग डांस करते दिखाई दे रहे हैं और उस पल को काफी एन्जॉय कर रहे हैं. हालांकि अभी तक ये तो पता नहीं चल पाया है कि ये शादी का वीडियो कहां का है, लेकिन ये वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में एक शख्स दिखाई दे रहा है जो अजीबोगरीब तरीके से नाचता हुआ दिखाई दे रहा है और लोग कनफ्यूज़ हो रहे हैं कि ये बंदा किस एमरजेंसी में अस्पताल के बेड से उठकर सीधा नाचने पहुंच गया है?

वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफार्म ट्विटर पर शेयर किया गया है. इस वीडियो को आप सभी @Dr_Kopite नाम के अकाउंट पर देख सकते हैं. वीडियो को शेयर करते हुए पेज के एडमिन ने कैप्शन में लिखा, 'जब आपका एक्सिडेंट हो जाता है और आपके किसी बेस्ट फ्रेंड की शादी में पड़ गई हो.' वीडियो में देखा जा सकता है कि एक गली में बारात दिखाई दे रही है, जिसमें सब ख़ुशी से झूम रहे होते हैं. वीडियो में जहां बाकी लोग सजे-धजे दिखाई दे रहे हैं वहीं एक शख्स ऐसा है, जिसके हाथ में डंडा है और सिर पर पट्टियां बंधी हुई हैं. इस शख्स के सर के अलावा हाथ और पांव में भी चोट लगी हुई है. मज़ाल है कि इस शख्स ने इसमें से किसी भी चोट को अपने डांस के आड़े आने दिया हो.


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it