भारत

सरकारी हॉस्पिटल में रेप, पेट दर्द का इलाज कराने पहुंची थी लड़की

Janta Se Rishta Admin
20 May 2022 11:49 AM GMT
सरकारी हॉस्पिटल में रेप, पेट दर्द का इलाज कराने पहुंची थी लड़की
x

राजस्थान। राजस्थान में अब सरकारी अस्पताल भी लड़कियों के लिए सुरक्षित नहीं है. बाड़मेर जिले के गुडामालानी के सरकारी अस्पताल में चाकू की नोक पर एक नाबालिग लड़की के साथ बलात्कार की सनसनीखेज घटना सामने आई है. बता दें कि नाबालिग अपने इलाज के लिए सरकारी अस्पताल पहुंची थी, जहां पर एक युवक ने चाकू की नोक पर उससे रेप किया.

जानकारी के मुताबिक, 16 मई को नाबालिग के पेट में दर्द हो रहा था जिसके बाद भाई उसे इलाज के लिए गुडामालानी के सरकारी अस्पताल में ले गया. ज्यादा भीड़ होने की वजह से भाई उसे वहीं छोड़कर बाजार चला गया. नाबालिग को अकेली देखकर एक युवक उसे अस्पताल में बने डिलीवरी रूम में ले गया और उसके साथ चाकू की नोक पर उसने दुष्कर्म किया. साथ ही उसका अश्लील वीडियो भी बना लिया. इसके बाद आरोपी मौके से फरार हो गया.

पीड़िता ने अपने भाई को आपबीती सुनाई, जिसके बाद बिना इलाज के ही भाई पीड़िता को लेकर घर पहुंच गया और पूरे मामले की जानकारी अपने परिजनों को दी. परिजनों ने गुडामालानी थाने में आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई. पीड़िता घटना के तीन दिन बाद यानी 19 मई को शिकायत करने पुलिस थाने पहुंची थी. एएसआई सोनाराम के मुताबिक, परिजनों की रिपोर्ट के आधार पर आरोपी के खिलाफ पोस्को एक्ट में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है. पीड़िता का मेडिकल करवाया जा रहा है. उन्होंने कहा कि शुरुआती जांच में पता चला है कि आरोपी कुछ समय पहले पीड़िता के घर पर सर्विस करने के लिए आया था. जिले के एसपी दीपक भार्गव के मुताबिक आरोपी नाबालिग को जानता था और गुडामालानी अस्पताल में उसे अकेले देखकर रेप की घटना को अंजाम दिया.

Next Story
© All Rights Reserved @ 2023 Janta Se Rishta