भारत

खौफजदा पति SP के पास पहुंचा, पत्नी को लेकर कही यह बात

jantaserishta.com
25 May 2022 11:12 AM GMT
खौफजदा पति SP के पास पहुंचा, पत्नी को लेकर कही यह बात
x

ग्वालियर: ग्वालियर में एक पति ने अपनी पत्नी को चांटा मार दिया। इस बात से गुस्साई पत्नी ने अपने मायके वालों के साथ मिलकर पति को जमीन पर पटक कर लात-घुसो से जमकर उसकी पिटाई कर दी। इस मारपीट के दौरान पति का सिर फट गया। ससुराल में पीटाने के बाद पति सीधे थाने पहुंचा और पुलिस से गुहार लगाते हुए बोला- साहब मुझे मेरी बीवी से बचाओ

बता दें कि मुरैना जिला के रिठौरा के पास रहने वाले संजय सिंह का उनकी पत्नी से घर में झगड़ा हो गया था। झगड़े के दौरान संजय ने नाराज होकर अपनी पत्नी को एक थप्पड़ मार दिया था। पति के द्वारा थप्पड़ मारने के बाद नाराज पत्नी ने पति संजय को धमकाया और जान देने की कोशिश करने लगी।
मामला बिगड़ता देख संजय अपनी पत्नी को उसके मायके ग्वालियर छोड़ने आ गया। पत्नी के मायके पहुंचते ही संजय पर उसके ससुराल वालों ने हमला बोल दिया। इस दौरान सास-ससुर, साले सहित पत्नी ने पति संजय की जमकर पिटाई कर दी।
पत्नी और उसके परिजनों ने पति की इतनी पिटाई की है कि वह ठीक से चल भी नहीं पा रहा है। पीड़ित पति ने बताया जब उसकी पत्नी ग्वालियर के महल गांव पहुंची तो उसके तेवर पूरी तरह बदल गये। उसने थप्पड़ का बदला लेने के लिए अपने परिजनों को बुलाकर पहले गाली-गलौज की और उसके बाद उसके सिर पर ईंट से हमला कर दिया।
वही पीड़ित पति ने बताया है कि वहां उसे बंद कमरे में ले जाया गया और वहां आंखों में मिर्ची झोंक कर जमकर पिटाई की गई। पिटाई में घायल होने के बाद संजय, यूनिवर्सिटी थाने पहुंचा लेकिन यहां पुलिस ने अदम चेक काट कर उसे रवाना कर दिया।
उसके बाद संजय ने एसपी अमित सांघी के पास पहुंचा और उसने हाथ जोड़कर गुजारिश की कि साहब मेरी पत्नी से मुझे बचाओ और वह मुझे जान से मारने वाली है। पुलिस अधीक्षक ने तत्काल संबंधित थाना प्रभारी को फोन लगाकर इस मामले में कार्रवाई करने के निर्देश दे दिए हैं।
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta