भारत

मछली फंसाने के लिए लगाया था कांटा और फंस गया हैंड ग्रेनेड, मची सनसनी

jantaserishta.com
13 April 2022 9:51 AM GMT
मछली फंसाने के लिए लगाया था कांटा और फंस गया हैंड ग्रेनेड, मची सनसनी
x
पुलिस ने बम निरोधक दस्ते को बुला लिया है.

गाजीपुर: उत्तर प्रदेश के गाजीपुर में पोखरे में मछली पकड़ने गए शख्स को हैंड ग्रेनेड मिला. गहमर थाने के गहमर गांव में थाने से थोड़ी ही दूर पर पोखरी में मछली मारते समय एक युवक को आज बुधवार को हैंड ग्रेनेड मिला. इससे आसपास के क्षेत्रों में सनसनी फैल गयी. पुलिस ने बम निरोधक दस्ते को बुला लिया है.

मछली मारने वाले ने गांव के लोगों को सूचना दी तो लोगों ने उसे पुलिस को बताया और उस ग्रेनेड को पुलिस थाने लायी. बताया जा रहा है कि ये ग्रेनेड मिलिट्री का है और काफी पुराना और डमी है. एशिया के सबसे बड़े फौजी गांव गहमर की कोतवाली से महज 5 सौ मीटर दूरी पर एक गड्ढे में मछली मारते युवकों को एक लोहे की पिन लगी चीज दिखाई दी.
वह कुछ समझ नहीं पा रहे थे तभी अपने पोखरे से घर जा रहे स्थानीय अखंड प्रताप सिंह पर उनकी नज़र पड़ी. अखंड सिंह हैंडग्रेनेड को पहचान गये. उन्होंने पुलिस को सूचना दी. पुलिस हैंड ग्रेनेड को अपने कब्जे में लेकर जांच में जुटी हुई है. हैंड ग्रेनेड मिलने की एसपी गाज़ीपुर रामबदन सिंह ने पुष्टि की है.
पुलिस ने बताया कि इसकी सूचना मिली है और ग्रेनेड को थाने में जमीन के अंदर दबवा दिया गया है और बम निरोधक दस्ते को बुलाया जा रहा है. देखने से प्रतीत हो रहा है कि ग्रेनेड काफी पुराना है. उन्होंने संदेह जताया किया कि गहमर गांव के बहुत से लोग सेना में हैं, हो सकता है कि कोई इसे दिखाने के लिए डमी ग्रेनेड ले आया हो.
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta