भारत

महिला मेयर ने अनोखे तरीके से मनाया जश्न, बुलडोजर पर सवार हुईं, फिर...

jantaserishta.com
10 March 2022 1:13 PM GMT
महिला मेयर ने अनोखे तरीके से मनाया जश्न, बुलडोजर पर सवार हुईं, फिर...
x

फाइल फोटो 

देखें वीडियो।

नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 में भाजपा ने बहुमत के साथ फिर से जीत दर्ज कर रही है। इसके साथ ही 4 दशक बाद किसी सरकार की लगातार दूसरी बार सत्ता में वापसी का इतिहास भी योगी आदित्यनाथ ने रच दिया है। भाजपा की जीत से सभी नेताओं और कार्यकर्ताओं में खुशी की लहर है। इसी बीच हमेशा सुर्खियों में रहने वाली कानपुर की महापौर प्रमिला पांडे एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह जेसीबी के ऊपर चढ़ी दिख रही हैं।

दरआसल, कानपुर और उत्तर प्रदेश में भाजपा की जीत से खुश होकर महापौर प्रमिला पांडे ने समर्थकों के बीच बुलडोजर पर चढ़ गईं और बीजेपी के जीते हुए प्रत्याशियों को बधाई व शुभकामनाएं दी। इस दौरान महापौर ने कहा कि अब अगले 5 सालों तक यूपी में कानून का शासन राज्य करेगा और गुंडे व माफियाओं के घरों पर बुलडोजर चलता रहेगा। महापौर का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।
इससे पहले, उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव के तीसरे चरण के दौरान कानपुर की मेयर प्रमिला पांडेय पर मतदान की गोपनीयता भंग करने के आरोप में स्थानीय प्रशासन ने नियमानुसार कार्रवाई करने की जानकारी दी थी जिसके बाद डीएम ने एफआईआर दर्ज करने के आदेश दिए था। मेयर पांडेय पर मतदान के दौरान ईवीएम में वोट देते हुए अपनी तस्वीर सार्वजनिक करने का आरोप है। तस्वीर में वह एक दल को मतदान करते हुए दिख रही हैं। इस पर कानपुर की जिला निर्वाचन अधिकारी नेहा शर्मा ने कहा था कि प्रमिला पांडे ने शहर के हडसन स्कूल मतदान केंद्र में मतदान की गोपनीयता भंग करने की जानकारी मिली है।
प्रमिला पांडे को अपने दबंग अंदाज के लिए भी जाना जाता है। कानपुर के लोगों के बीच प्रमिला पांडे रिवॉल्वर दीदी और रिवॉल्वर अम्मा के नाम से मशहूर हैं। मेयर बनने से पहले वह पार्षद थीं और उस दौरान प्रमिला पांडे अपनी लाइसेंसी रिवॉल्वर लेकर जीप से घूमा करती थीं। आपको बता दें कि प्रमिला पांडे भाजपा की महिला मोर्चा की जिलाध्यक्ष भी रह चुकी हैं। वह पहनती हैं और साड़ी के साथ ही रिवॉल्वर लेकर चलती थीं इसीलिए लोगों ने उन्हें रिवॉल्वर दीदी कहना शुरू कर दिया। उनके इसी दबंग अंदाज से अधिकारी भी उनसे डर कर रहते थे, वहीं जनता के बीच उनकी छवि रॉबिनहुड जैसी थी।


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta