भारत

ससुर ने बहू पर लगाया अवैध संबंध का आरोप...कहा- पोती को मार डाला, फिर...

Admin2
19 Dec 2020 1:45 PM GMT
ससुर ने बहू पर लगाया अवैध संबंध का आरोप...कहा- पोती को मार डाला, फिर...
x
सनसनीखेज मामला

यूपी के हमीरपुर जिले में पति- पत्नी के विवाद के चलते पिता ने ही अपने 8 साल के मासूम बेटे की गला दबा कर हत्या कर दी. वहीं मृतक के बाबा ने अपनी बहू पर इस हत्या का आरोप लगाया और कहा कि उसने अवैध संबंध के चलते अपने ही बेटे को मार डाला. अब पुलिस मामले की सच्चाई जानने में जुटी है. हमीरपुर जिले की राठ कोतवाली क्षेत्र में शुक्रवार रात गलिहा गांव में मां और पिता के अवैध संबंधों का शिकार मासूम बच्‍चे को बनना पड़ा.

सुरेश नाम का शख्स महोबा जिले के खन्ना थाना क्षेत्र का रहने वाला है. उसकी शादी गलिहा में हुई थी लेकिन अवैध संबंधों का आरोप लगते हुए पत्नी बीते 8 महीने से बेटे के साथ मायके में रह रही थी. शुक्रवार को पति सुरेश भी गलिहा पहुंच गया और उसने अपने मासूम बेटे की हत्या कर दी. मृतक के बाबा ने इस हत्या का आरोप अपनी बहू पर थोपते हुए अवैध संबंधों की बात कही है.

इस बारे में हमीरपुर के एसपी नरेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि 8 साल के रोहित राजपूत की किसने और क्यों हत्‍या की, इसकी जांच में फिलहाल पुलिस लगी हुई है. आरोपी पिता को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है. वहीं, रोहित के बाबा द्वारा अपनी बहू पर अवैध संबंधों का आरोप लगाने से मामला उलझता दिखाई दे रहा है. लेकिन पुलिस को प्रथम दृष्टया यह हत्या पिता द्वारा की गई लगती है.

Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta