भारत

किन्नरों ने थाने में घुसकर काटा बवाल, पुलिसकर्मियों से बदसलूकी

jantaserishta.com
22 Feb 2022 10:07 AM GMT
किन्नरों ने थाने में घुसकर काटा बवाल, पुलिसकर्मियों से बदसलूकी
x

DEMO PIC

जानिए पूरा मामला।

गाजीपुर: गाजीपुर में मंगलवार को हत्यारोपी साथी की गिरफ्तारी से आक्रोशित किन्नरों ने थाने में घुसकर बवाल काटा। पुलिसकर्मियों से हाथापाई की। हमले में कई पुलिस वाले भी चोटिल हुए हैं। घंटों थाने में ही किन्नर जमे रहे और पुलिस वाले समझाने की कोशिश करते रहे।

पुलिस ने मामला बढ़ता देख लाठी पटकर किन्नरों को भगाने का प्रयास किया तो पथराव कर दिया गया। पथराव में वहां खड़ी पुलिस जीप के शीशे तोड़ दिये। थानाध्यक्ष के कार्यालय में घुसे किन्नरों ने कुर्सी मेज और फर्नीचर भी क्षतिग्रस्त कर दिये। मौके पर पहुंची फोर्स ने 6 उपद्रवियों को हिरासत में लिया है।
सोमवार को जमीनी विवाद के चलते भाई ने छोटे भाई की हत्या कर दी थी। इसके बाद परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने एक आरोपी राकेश यादव के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया। मंगलवार सुबह पुलिस ने दबिश देकर आरोपी राकेश की गिरफ्तारी कर ली तो उसके सहयोगी किन्नर भड़क गए। थाने पहुंचकर पहले तो उसे छोड़ने के लिए पुलिस पर दबाव बनाने लगे। जब पुलिस ने इंकार कर दिया तो हाथापाई पर आमादा हो गए।
किन्नरों के पथराव और मारपीट के बीच तीन पुलिसकर्मी भी चोटिल हुए हैं। मामले की जानकारी पाकर उच्च अधिकारी भी घटनास्थल पर पहुंच रहे हैं। उपद्रवियों की तलाश की जा रही है। बताया जा रहा है कि हत्यारोपी राकेश यादव शबनम नामक किन्नर का करीबी है।
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta