भारत

सिर्फ 10 मिनट में उड़ा सकते हैं पूरा गांव, नेता का वीडियो हो रहा वायरल

Janta Se Rishta Admin
9 April 2022 9:06 AM GMT
सिर्फ 10 मिनट में उड़ा सकते हैं पूरा गांव, नेता का वीडियो हो रहा वायरल
x
जांच जारी

पश्चिम बंगाल। पश्चिम बंगाल के बीरभूम में हुई हिंसा के बाद भी पश्चिम बंगाल में राजनीतिक तनाव घटाने का नाम नहीं ले रही है. अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो में तृणमूल कांग्रेस (TMC) का एक नेता 10 मिनट में पूरे गांव के भीतर पूरे गांव को उड़ाने की धमकी दे रहा है. आरोपी टीएमसी नेता की पहचान शाकिर अहमद के रूप में हुई है. जो पश्चिम बंगाल के उत्तर दिनाजपुर जिले के इस्लामपुर उपखंड में चोपड़ा की हाप्तिया गच्छ ग्राम पंचायत के उप प्रधान के रूप में कार्य करता है.

इसमें अहमद को एक छोटे समर्थक समूह को यह कहते हुए देखे जा सकते हैं कि एतो बोमा बोंडुक आचे जे 10 मिनट एर मोधे अलका उडनो जबे. बोमा-बोंडुक एर टेंशन नाबे ना (हमारे पास बम और बंदूकों का इतना बड़ा भंडार है कि हम सिर्फ 10 मिनट में क्षेत्र को उड़ा सकते हैं. बम और बंदूकों की उपलब्धता के बारे में चिंता न करें). उनकी विवादित टिप्पणी का एक वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. जिसके बाद सत्तारूढ़ टीएमसी को क्षति नियंत्रण में शामिल होना पड़ा है. वहीं तृणमूल कांग्रेस कोर कमेटी (चोपरा) के अध्यक्ष ताहिर अहमद ने माना कि शाकिर के पास बंदूकों और बमों का एक बड़ा भंडार है. उन्होंने कहा कि उनके पास ही नहीं बल्कि अन्य बदमाशों के पास भी घातक हथियार हैं.

प्रभारी निरीक्षक (आईसी), पुलिस अधीक्षक (एसपी) और राज्य सचिवालय (नबन्ना) को मामले से अवगत करा दिया गया है. वायरल वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए जिला भाजपा नेता सुरोजीत सेन ने बताया कि इस्लामपुर उप-मंडल में विस्फोटकों का एक बड़ा भंडार है. मुझे समझ में नहीं आता कि पुलिस इसकी जांच क्यों नहीं कर रही है. पार्टी लाइन के भीतर एक आंतरिक संघर्ष चल रहा है. आप यहां उत्तर दिनाजपुर जिले में बीरभूम हिंसा की पुनरावृत्ति देख सकते हैं.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta