भारत

दबंग युवक ने चाकू की नोक पर स्कूल में छात्रा की मांग में भर दिया सिंदूर...फिर हुआ ऐसा

Kunti Dhruw
8 Sep 2021 6:08 PM GMT
दबंग युवक ने चाकू की नोक पर स्कूल में छात्रा की मांग में भर दिया सिंदूर...फिर हुआ ऐसा
x
मुजफ्फरपुर में दबंग युवकों ने महिला सुरक्षा कानून को तार-तार कर दिया है।

मुजफ्फरपुर में दबंग युवकों ने महिला सुरक्षा कानून को तार-तार कर दिया है।चाकू और तलवार से लैस युवकों ने स्कूल में घुसकर पढ़ा रही शिक्षिका को बंधक बना लिया और एक युवक ने नौवीं की एक छात्रा की मांग में सिंदूर भर दिया। अचानक हुई घटना से स्कूल में अफरातफरी मच गई। बच्चे डरकर भाग खड़े हुए। सूचना गांव भर में फैल गई। उसके बाद बड़ी संख्या में ग्रामीण स्कूल पहुंच गए। घटना मोतीपुर थाना क्षेत्र के एक स्कूल की है। छात्रा के पिता ने मोतीपुर थाने को इसकी सूचना दी।

जमीनी विवाद में वारदात को दिया अंजाम
मौके पर पहुंची मोतीपुर थाना पुलिस ने शिक्षक और बच्चों से इसकी जानकारी ली। घटना के वक्त क्लास में पढ़ा रही शिक्षिका ने बताया कि अचानक चार-पांच युवक तलवार और चाकू लेकर क्लास में घुस गए। टीचर और बच्चों को धमकाते हुए चुपचाप बैठे रहने के लिए कहा और उनमें से एक ने नौवीं की छात्रा की मांग में सिंदूर डाल दिया। इसके बाद सभी फरार हो गए। मोतीपुर थानाध्यक्ष अनिल कुमार ने बताया है कि परिजनों के आवेदन पर पुलिस कार्रवाई कर रही है। छात्रा के पिता का आरोपी से जमीन को लेकर विवाद चल रहा है। आरोपी की पहचान ग्रामीण मोना सहनी के पुत्र राजू सहनी के रूप में हुई है। राजू समेत पांच के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली गई है। स्कूल के प्रधानाध्यापक ने इसकी सूचना शिक्षा विभाग के वरीय अधिकारियों को दी है। डिप्रेशन में छात्रा, दहशत में परिजन
इस घटना से पीड़ित परिवार दहशत में है। छात्रा डिप्रेशन में है और उसका रो-रो कर बुरा हाल है। गांव के लोग इस घटना से हक्का-बक्का है। जानकारी मिली है कि आरोपित राजू सहनी दूसरे राज्य में नौकरी करता है। कुछ दिन पहले वह गांव आया था। छात्रा के पिता ने उसके घर के पास एक जमीन खरीदी थी। इस वजह से दोनों परिवारों के बीच तनातनी चल रही थी। आरोपी और उसके पिता ने पीड़ित परिवार को अंजाम भुगतने की धमकी दी थी।


Next Story
© All Rights Reserved @ 2023 Janta Se Rishta