भारत

मुठभेड़ में घायल बदमाश पकड़ाया, छाती पर पत्थर मारकर करता था ये काम

Rounak
14 Sep 2021 2:43 PM GMT
मुठभेड़ में घायल बदमाश पकड़ाया, छाती पर पत्थर मारकर करता था ये काम
x
घायल बदमाश पर लूट के एक दर्जन से अधिक मुकदमे दर्ज है.

नोएडा. नोएडा (Noida) के थाना सेक्टर 58 कोतवाली में पुलिस और बदमाशों के बीच मंगलवार को मुठभेड़ (Encounter) हो गई. इस दौरान एक बदमाश पैर में गोली लगने के बाद गिरफ्तार हो गया. मुठभेड़ के दौरान खोड़ा थाने से गैंगस्टर बदमाश रिषभ गोली लगने से घायल हो गया. पुलिस ने इलाज के लिए उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया है. पुलिस के मुताबिक बदमाश राहगीरों की छाती पर पत्थर मारकर मोबाइल लूट की घटना को अंजाम देते थे. घायल बदमाश पर लूट के एक दर्जन से अधिक मुकदमे दर्ज है. पुलिस को इन बदमाशों को काफी दिनों से तलाश थी.

जानकारी के अनुसार, आज सुबह सेक्टर 58 इलाके में बाइक सवार बदमाशों ने एक रहगीर पर पत्थर मारकर मोबाइल लूट लिया. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घेराबंदी की. जिसके बाद बदमाशों को पुलिस ने रुकने का इशारा किया लेकिन इससे पहले ही बाइक सवार बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी. जवाबी कार्यवाही करते हुए पुलिस ने एक बदमाशों के पैर में गोली मारी.
पुलिस का कहना है, यह बदमाश दिल्ली एनसीआर समेत आसपास के इलाकों में लूट की वारदातों को अंजाम देते थे और घटना के बाद मौके से फरार हो जाते थे. पुलिस ने बताया कि ये बदमाश नोएडा में कई घटनाओं को अंजाम दे चुके हैं.
Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it