Top
भारत

पार्षद ने मुख्यमंत्री से की सांसद के खिलाफ शिकायत...लगाया ये गंभीर आरोप

Admin2
22 Nov 2020 3:14 PM GMT
पार्षद ने मुख्यमंत्री से की सांसद के खिलाफ शिकायत...लगाया ये गंभीर आरोप
x
जानिए पूरा मामला

देवरिया। उत्तर प्रदेश के देवरिया जनपद से बीजेपी सांसद पर सभासद आशुतोष तिवारी ने मारपीट का आरोप लगाया है। सभासद ने कहा है कि अगर उनके साथ कुछ अप्रिय घटना होती है, तो सांसद उसके जिम्मेदार होंगे। सभासद ने सीएम को पत्र लिखकर इस मामले से अवगत कराया है।

उधर, सांसद ने मामले को बेबुनियाद बताते हुए पार्षद द्वारा बदनाम किए जाने का आरोप लगाया है। देवरिया स्थित टाउनहाल के प्रेक्षागृह के नाम को लेकर बीजेपी के राघवनगर वार्ड नं 17 के सभासद आशुतोष तिवारी और सांसद रमापति राम त्रिपाठी के बीच कहासुनी हो गई। बीजेपी पार्षद ने आरोप लगाया है कि 19 नवंबर की रात साढ़े 10 बजे सांसद के आवास पर टाउनहाल स्थित प्रेक्षागृह के नामकरण को लेकर मारपीट हो गई और एक ठेकेदार ने पिस्टल भी निकाल लिया। इस मामले से दहशत में आए सभासद ने अपने ही पार्टी के सांसद के खिलाफ मुख्यमंत्री, जिलाधिकारी, देवरिया पुलिस अधीक्षक और बीजेपी के वरिष्ठ नेताओं को पत्र लिखकर शिकायत की है।

उधर इस मामले में बीजेपी सांसद ने कहा कि सभासद आशुतोष तिवारी द्वारा लगाए गए सभी आरोप निराधार हैं। सभासद से मेरी कोई कहासुनी नही हुई है। सभासद की सड़क पर कुछ लोगों से मारपीट हुई थी यह बाद में मुझे सुनने को मिला था।सभासद मुझे बदनाम करने की कोशिश कर रहे हैं।



Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it