Top
भारत

सड़क हादसे में हुए 6 छात्रों की मौत का पूरा सच...महज 2 सेकेंड में सीसीटीवी में नजर आई खड़े ट्रक में घुसती हुई तेज रफ्तार कार

Rounak
24 Feb 2021 3:18 AM GMT
सड़क हादसे में हुए 6 छात्रों की मौत का पूरा सच...महज 2 सेकेंड में सीसीटीवी में नजर आई खड़े ट्रक में घुसती हुई तेज रफ्तार कार
x

इंदौर में हुए भीषण सड़क हादसे के सामने आने के बाद समूचा प्रदेश हिल गया है. हादसे में अलग-अलग 6 परिवारों के चिराग बुझ गए. इस दुर्घटना का सीसीटीवी सामने आया है ज‍िसमें द‍िख रहा है कैसे स‍िर्फ 2 सेकंड की लापरवाही, 6 युवा छात्रों की मौत का कारण बनी.

बता दें कि देर रात इंदौर के लसूड़िया थाना क्षेत्र के तलावली चांदा पर तेज रफ्तार स्विफ्ट कार अचानक तेजी से तेल के एक टैंकर में घुस गई और कार के परखच्चे उखड़ गए. इस हादसे में 6 युवा छात्रों की जान चली गई. इस घटना के सीसीटीवी फुटेज भी सामने आए हैं.
सोमवार-मंगवार की दरम‍ियानी रात रात करीब 1 बजकर 8 मिनिट पर देवास से इंदौर अपने घर लौट रहे छात्रों की कार अचानक टैंकर में जा घुसी.
घटना के सीसीटीवी फुटेज में देखा जा सकता है कि पलभर में कैसे रफ़्तार ने जिंदगी की रफ्तार पर नकेल कस दी और आखिरकार 6 युवाओं को उसमें जान गंवानी पड़ी. यह सब 2 सेकेंंड के अंदर हुआ.
इधर, पुलिस ने टैंकर चालक की लापरवाही को लेकर भी पड़ताल शुरू कर दी है. फिलहाल, छात्रों की मौत के बाद प्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर में सनसनी फैल गई है.
बता दें क‍ि इंदौर में सोमवार रात एक दर्दनाक सड़क हादसा हुआ. हादसा इतना भयावह था कि दुर्घटना के बाद सड़क पर शव ब‍िखरे हुए थे और गाड़ी के परखच्चे उड़ गए थे. हादसे में मरने वाले सभी छात्र थे. ये हादसा लसुडिया थाना क्षेत्र के तलावलीचांदा का है जहां तेज रफ्तार से आई स्विफ्ट कार, पेट्रोल से भरे टैंकर से टकरा गई.
इस भयानक हादसे के वक्त कार देवास से इंदौर जा रही थी. कार के टकराते ही 4 लोगों की तो मौके पर ही मौत हो गई, वहीं 2 लोग गम्भीर थे जिन्हें अस्पताल ले जाया गया और वहां उन्होंने दम तोड़ द‍िया.
मृतक छात्रों में अधिकतर इंदौर निवासी थे जिनके नाम ऋषि पिता अजय पंवार पिता निवासी भाग्यश्री कालोनी, सूरज बैरागी निवासी मालवीय नगर, छोटू उर्फ चंद्रभान रघुवंशी पिता शैलेन्द्र रघुवंशी मालवीय नगर, सोनू जाट पिता दुलीचंद जाट निवासी आदर्श मेघदूत नगर, सुमित पिता अमरसिंह निवासी भाग्यश्री कॉलोनी, गोलू पिता बिष्णु बैरागी थे.
Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it