भारत

जुगाड़ लेकर मछली पकड़ने तालाब पहुंचा बच्चा, बिजनेसमैन आनंद महिंद्रा भी हुए कायल

Janta Se Rishta Admin
3 April 2022 2:07 AM GMT
जुगाड़ लेकर मछली पकड़ने तालाब पहुंचा बच्चा, बिजनेसमैन आनंद महिंद्रा भी हुए कायल
x

महिंद्रा एंड महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिंद्रा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. उन्हें समय-समय पर कई जुगाड़ू वीडियो शेयर करते देखा जाता है. जिसे देख हर कोई काफी हैरान हो जाता है. हाल ही में उन्होंने एक ऐसा ही देसी जुगाड़ का वीडियो शेयर किया है, जिसमें एक छोटे से बच्चे की जुगाड़ टेक्नीक देख हर किसी की आंखें फटी की फटी रह गईं.

इस वीडियो में एक बच्चे को लकड़ी के एक फ्रेम में तार को लिपटा देख सकते हैं. जिसकी मदद से बच्चा मिनटों में ही बड़ी-बड़ी दो मछलियों को पकड़ लेता है. वीडियो को आनंद महिंद्रा ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से शेयर किया है.

वायरल हो रही क्लिप में देख जा रहा है कि बच्चा पहले तो तालाब किनारे एक लकड़ी के फ्रेम को सेट करता है. इसके बाद मछली पकड़ने के लिए चारा तैयार करता है, जिसे कांटे पर लगाकर पानी में छोड़ देता है. वीडियो के अंत में बच्चे को मछली पकड़ते देखा जा रहा है. वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. खबर लिखे जाने तक सोशल मीडिया पर 12 लाख से ज्यादा व्यूज मिल गए थे. वहीं 83 हजार से ज्यादा यूजर्स ने इसे लाइक किया है. हर कोई बच्चे के जुगाड़ से इंप्रेस हो रहा है और उसकी सराहना कर रहा है.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta