भारत

युवक का कट गया चालान, पुलिस को दी धमकी, कहा- सरकार आने दो...

Admin1
15 Jan 2022 1:49 PM GMT
युवक का कट गया चालान, पुलिस को दी धमकी, कहा- सरकार आने दो...
x
पढ़े पूरी खबर

लखनऊ: 10 मार्च के बाद यूपी की राजनीति किसी ओर करवट लेगी, यह अभी किसी को भी नहीं पता है। लेकिन कुछ तथाकथित लोग राजनैतिक पार्टियों के नाम पर पुलिसकर्मियों को धमकाने से बाज नहीं आते। अपनी पार्टी की सरकार बनने पर देख लेने की धमकी दे रहे हैं। सोशल मीडिया पर वायरल हुए एक वीडियो में कुछ ऐसा ही नजारा देखने को मिला है। वीडियो में युवक गाड़ी का चालान कटते ही यातायात पुलिस को धमकाता नजर आया। वीडियो में वह अपनी सरकार बनने पर पुलिसकर्मी को देख लेने की धमकी दे रहा है। वीडियो तीन दिन पुराना बताया जा रहा है।

वीडियो के वायरल होने के बाद पुलिस हरकत में आई और धमकी देने वाले युवक को गिरफ्तार कर लिया। दरअसल सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो संभल जिले का है। मियां सराय का रहने वाला मोहम्मद अशरफ उसकी गाड़ी का चालान होने पर पुलिसकर्मी को देख लेने की धमकी दे रहा है। वायरल वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि पुलिस युवक की गाड़ी का चालान करती है तो उक्त युवक उल्टा पुलिस को धमकी देने लगता है। युवक बोलता है कि आपको जितना चालान काटना है उतना बढ़ाकर काट लो, वक्त बताएगा, जब सरकार आएगी।
जवाब में जब पुलिसकर्मी युवक से कहता है कि क्या करोगे, इस पर युवक तेवर दिखाते हुए बोलता है कि सरकार बनते ही तुम्हे देख लूंगा, या तो संभल में तुम नहीं रहोगे या फिर हम नहीं। इस बीच किसी ने पुलिसकर्मी को धमकाते हुए युवक को वीडियो बना लिया और उसे वायरल कर दिया। मामला तीन दिन पहले का बताया जा रहा है। वीडियो वायरल होते ही पुलिस हरकत में आई और कार्रवाई की। ट्रैफिस पुलिस के कर्मी के साथ अभद्रता करने पर युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है।
गाड़ी का चालान होने पर पुलिसकर्मी से अभद्रता करने वाले युवक ने कार्रवाई के बाद माफी मांगी है। युवक ने बताया तीन दिन पहले मैने तैश में आकर अभद्रता भाषा का प्रयोग किया था। जिसके लिए मैं क्षमा चाहता हूं, मेरा किसी राजनीति पार्टी से कोई ताल्लुक नहीं है।
Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it