भारत

फूलों से सजी थी कार...दूल्हा- दुल्हन की जगह मिले 18 पेटी अवैध शराब...जाने क्या है पूरा माजरा

Rounak
1 May 2021 3:52 AM GMT
फूलों से सजी थी कार...दूल्हा- दुल्हन की जगह मिले 18 पेटी अवैध शराब...जाने क्या है पूरा माजरा
x
अवैध शराब का कारोबार

रतलाम: कोरोना महामारी की वजह से लगे लॉकडाउन में अवैध शराब का कारोबार तेजी से फल-फूल रहा है. बड़ी मात्रा में कई जगहों से जिले में अवैध रूप से शराब लाई जा रही है. इसी कड़ी में रतलाम जिले के कालूखेड़ा में फूलों से सजी कार में पुलिस ने 18 पेटी शराब जब्त की है. ये शराब राजस्थान से लाई जा रही थी. इसकी खास बात यह है कि पुलिस दूल्हा-दुल्हन समझें इसलिए आरोपियों ने गाड़ी को फूलों से सजा लिया था.

राजस्थान से लाई जा रही थी शराब
दरअसल कालूखेड़ा थाना पुलिस को सूचना मिली थी कि सफेद रंग की स्विफ्ट कार में राजस्थान से अवैध शराब की तस्करी की जा रही है. चेकिंग के दौरान पुलिस टीम को ठीकरिया-कोठड़ी मार्ग पर तैनात किया गया. जिसके बाद पुलिस को फूलों से सजी कार दिखाई देने पर पुलिस ने कार को रोका, तो उसमें पीछे की सीट दूल्हा-दुल्हन की जगह पर 18 पेटी अवैध शराब रखी थी.
दो लोग को किया गिरफ्तार
पुलिस ने शराब व कार जब्त कर आरोपित 22 वर्षीय दीपक पुत्र रमेश निवासी ग्राम कोटड़ी थाना अरनोद जिला प्रतापगढ़ (राजस्थान) व 21 वर्षीय शादाब पुत्र रईस मेवाती निवासी ग्राम बोरदा थाना औद्योगिक क्षेत्र जावरा को गिरफ्तार किया गया. इस कार्रवाई में कालूखेड़ा प्रभारी (एसआइ) विजय सनस, एसआइ सत्येंद्र रघुवंशी, आरसी खड़िया व जीएस चंद्रावत, एएसआइ पीएस रणावत आदि शामिल थे.
अलग-अलग जगहों से कई लीटर शराब जब्त
रतलाम पुलिस ने अलग-अलग स्थानों से कच्ची शराब के साथ छह लोगों को पकड़ कर उनके पास से 63 लीटर कच्ची शराब जब्त की है.
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta