भारत

हाईवे पर अचानक पलटी कार, 3 लोगों की दर्दनाक मौत

Admin1
15 Jan 2022 5:58 AM GMT
हाईवे पर अचानक पलटी कार, 3 लोगों की दर्दनाक मौत
x
एक घायल को गंभीर हालत में अस्पताल में दाखिल कराया गया है।

ग्वालियर: मध्य प्रदेश में श्योपुर के पास शिवपुरी स्टेट हाइवे पर एक कार अचानक पलट गई जिससे उसमें सवार चार लोगों में तीन की मौत हो गई। एक घायल को गंभीर हालत में अस्पताल में दाखिल कराया गया है। दुर्घटना शुक्रवार की रात की बताई जाती है।

श्योपुर जिले में शिवपुरी स्टेट हाईवे पर शुक्रबार की देर रात तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर पलट गई। हादसे में कार सवार 4 लोगों में से दो व्यक्तियों ने घटनास्थल पर ही दम तोड़ दिया तथा एक अन्य घायल ने अस्पताल में दम तोड़ा। वहीं हादसे में एक घायल युवक का इलाज ग्वालियर के जयारोग्य हॉस्पिटल में किया जा रहा है। मृतकों के शवों को पीएम के लिए भेज दिया है।
जानकारी के मुताबिक शिवपुरी निवासी छोटू पुत्र बालकिशन बाल्मीकि, बबलू पुत्र रमेश, अतर सिंह पुत्र पृथ्वी जाटव और बांसेड़ निवासी घनश्याम पुत्र प्रकाश बीती रात अपने रिश्तेदार से मिलने जा रहे थे। पारोंद गांव के पास उनकी कार MP07 E 9995 अनियंत्रित होकर पलट गई। हादसा इतना भीषण था कि कार के परखच्चे उड़ गए। हादसे में घनश्याम और अतर सिंह ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची कराहल थाना पुलिस ने घायल छोटू और बबलू को इलाज के लिए कराहल के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर भर्ती कराया, जहां इलाज के दौरान बबलू की भी मौत हो गई। घायल छोटू का इलाज किया जा रहा है। करहाल थाना प्रभारी मनोज झा ने बताया कि घटना का कारण कार का अनियंत्रित होना है। साथ ही मामले में मर्ग कायम करने के बाद विवेचना भी शुरू कर दी है।


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it