Top
भारत

कार चालक की बेरहमी से पिटाई, घूमने आए युवकों ने किया लहूलुहान

Admin2
21 July 2021 4:53 PM GMT
कार चालक की बेरहमी से पिटाई, घूमने आए युवकों ने किया लहूलुहान
x
जांच जारी

पंजाब से हिमाचल प्रदेश के मनाली (Manali) घूमने आए दो युवकों ने अपने दो स्थानीय साथियों के साथ रोड रेज में एक युवक की जमकर पिटाई की. घटना मंडी (Mandi) जिले की है जहां एक युवक की चार लोगों ने बिना किसी कारण के पिटाई कर दी. हैरान करने वाली बात यह है कि इस झगड़े में दो हिमाचली युवक भी शामिल थे जो हमीरपुर (Hamirpur) जिला के रहने वाले बताए जा रहे हैं.

मिली जानकारी के अनुसार पंजाब के दो युवक हमीरपुर के अपने दो साथियों के साथ मनाली घूमने आए थे. मंगलवार की रात यह सभी मनाली से लौट रहे थे. कमांद पुलिस चौकी से लगभग 300 मीटर की दूरी पर भास्कर शर्मा नाम का एक स्थानीय युवक अपनी कार को सड़क किनारे खड़ा कर वहां से गुजर रही एक अन्य गाड़ी को रोककर यह जानने का प्रयास कर रहा था कि कहीं इलाके में आवारा पशु तो नहीं छोड़े जा रहे हैं. इस दौरान मनाली से वापस लौट रहे युवक भी अपनी गाड़ी लेकर वहां पहुंचे. भास्कर शर्मा का कहना है कि गाड़ी निकालने के लिए सड़क पर काफी जगह थी लेकिन आरोपी पास न होने का बहाना बनाकर उससे उलझ गए और झगड़ने लगे.

भास्कर के मुताबिक जब उसने उन युवकों को समझाने की कोशिश की तो उन्होंने उसके साथ मारपीट की और उसकी कार की चाबी लेकर वहां से फरार हो गए. इसके बाद भास्कर ने स्थानीय लोगों को फोन कर मदद मांगी और कमांद पुलिस चौकी को भी सूचित किया. पुलिस चौकी ने तुरंत प्रभाव से नाका लगाकर आरोपियों को गाड़ी समेत पकड़ लिया.

पुलिस ने चारों युवकों के खिलाफ धारा 341 और 323 के तहत मामला दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया है. पधर थाना प्रभारी अनिल कुमार ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि मारपीट में घायल युवक का मेडिकल करवाकर आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है.

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it