भारत

बिल्डर को मिला धमकी भरा खत, कॉल डिटेल खुलते ही उड़े होश, ये था पूरा खेल

jantaserishta.com
9 Jan 2021 5:14 AM GMT
बिल्डर को मिला धमकी भरा खत, कॉल डिटेल खुलते ही उड़े होश, ये था पूरा खेल
x

DEMO PIC 

हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है.

राजधानी दिल्ली के प्रीत विहार से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. एक शख्स ने कुरियर से धमकी भरा खत खुद अपने घर पर भिजवाया और 25 लाख रुपये की मांग की. जब मामला प्रीत विहार थाने पहुंचा तो पुलिस ने रंगदारी का केस दर्ज किया. लेकिन जब कॉल डिटेल निकाली गई तो पता चला कि खेल कुछ और ही था.

पुलिस ने शिकायतकर्ता के करीबी ठेकेदार अशोक यादव को गिरफ्तार कर लिया. उसने बताया कि रंगदारी की साजिश बिल्डर ने ही रची थी. पुलिस ने बिल्डर गौरव जैन (40) को भी अरेस्ट कर लिया. बीएससी (ऑनर्स) और एमबीए करने के बाद वह सिद्धार्थ होम्स ब्रैंड से बिल्डिंग बनाने लगा.
पुलिस के मुताबिक ठेकेदार अशोक यादव ने बताया कि गौरव ने पुलिस सुरक्षा पाने और देनदारी से बचने के लिए यह सब साजिश रची. दिल्ली पुलिस के डीसीपी दीपक यादव ने बताया कि 29 दिसंबर को प्रीत विहार थाने में बिल्डर गौरव जैन ने इस मामले की शिकायत दी थी.
पुलिस ने जब कॉल डिटेल निकाले तो पता चला गौरव अपने ठेकेदार अशोक यादव से लगातार बातचीत कर रहा था. पुलिस ने अशोक यादव से कड़ाई से पूछताछ की तो उसने पूरा मामला खोल कर रख दिया. उसने बताया कि 25 लाख की डिमांड ठेकेदार नहीं गौरव जैन के इशारे पर की थी.
दरअसल, गौरव लगातार पैसे मांगने वालों से छुटकारा पाना चाहता था और उसे उम्मीद थी कि यह होने के बाद उसे पुलिस की सुरक्षा मुहैया करा दी जाएगी. गौरव ने अशोक को पीओपी का बड़ा ठेका दिलवाने का लालच दिया था. अशोक की फैमिली में पत्नी और दो बच्चे हैं.
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta