भारत

दुल्हन ने निकाली खुद की शादी की बारात, ये अंदाज पड़ गया भारी

Admin2
13 July 2021 5:19 PM GMT
दुल्हन ने निकाली खुद की शादी की बारात, ये अंदाज पड़ गया भारी
x
केस दर्ज

पिछले कुछ सालों से दुल्हन हो या दूल्हा इनमें शादी कुछ अलग अंदाज में करने का क्रेज लगातार चढ़ता दिखाई दे रहा है, कभी बुलेट पर बैठकर दुल्हन शादी के मंडप में आती है तो कभी ट्रैक्टर चलाते हुए तो कभी डांस करते हुए. लेकिन एक दुल्हन कार की बोनट पर बैठकर अपनी शादी में गई. कुछ इसी की तर्ज पर पुणे के भोसरी इलाके में रहने वाली एक दुल्हन ने SUV कार की बोनट पर बैठकर खुद की शादी की बारात निकाली. पुणे के पास दिवे घाट से जा रहे एक व्यक्ति ने इसका वीडियो बनाया और इसे वायरल कर दिया.

मंगलवार की सुबह 10 बजे के करीब पुणे के सासवड जाते हुए दिवे घाट से एक स्कॉर्पियो SUV जा रही थी, लेकिन इस स्कॉर्पियो के बोनट पर एक सजी-धजी दुल्हन बैठी दिखाई दे रही थी. गाड़ी के आगे मोटरसाइकिल पर फोटोग्राफर दुल्हन की वीडियो शूटिंग कर रहा था.

लेकिन यह मंजर बाकी लोगों के लिए खतरनाक हो सकता था, इस शादी में बाराती कोरोना महामारी से बेखौफ होकर बिना मास्क दिखाई दिए. पुणे के लोनी कालभोर पुलिस के हाथों जब यह वायरल वीडियो आया तब पुलिस की ओर से गाड़ी की नंबर प्लेट से मालिक का पता लगाया गया. फिर पुलिस सीधे वहां पहुंची जहां शादी की रस्म निभाई जा रही थी. सभी शादी में मग्न थे तब पुलिस ने किसी को परेशान नहीं किया. लेकिन पुलिस ने शादी हो जाने के बाद 4 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज करते हुए वीडियोग्राफी में इस्तेमाल किया जा रहा कैमरा भी जब्त कर लिया. ये जानकारी लोनीकालभोर पुलिस स्टेशन के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक राजेन्द्र मोकाशी ने दी है.

Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta