भारत

टैक्टर से दूल्हा-दुल्हन ने ली एंट्री, बोले- शादीशुदा जीवन में आएगी खुशहाली

Rani Sahu
14 Feb 2022 6:38 PM GMT
टैक्टर से दूल्हा-दुल्हन ने ली एंट्री, बोले- शादीशुदा जीवन में आएगी खुशहाली
x
मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के नीमच में एक शादी को रोचक बनाने के लिए अनोखा तरीका अपनाया गया

मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के नीमच में एक शादी को रोचक बनाने के लिए अनोखा तरीका अपनाया गया. नीमच में दूल्हा-दुल्हन की एंट्री किसी कार या पालकी में नहीं बल्कि ट्रैक्टर पर कराई गई. दरवाजे से स्टेज तक जाने के लिए दूल्हा-दुल्हन (Bride Groom) ने ट्रैक्टर का इस्तेमाल किया. नीमच की इस अनोखी शादी काफी चर्चा में है. खबर के मुताबिक दूल्हा ट्रैक्टर चलाकर स्टेज तक ले जा रहा था, वहीं खूबसूरत लहंगे और गहनों में सजी दुल्हन ट्रैक्टर (Tractor Entry) पर ही दूल्हे के पास बैठी हुई थी. दरअसल नीमच जिले के मनासा तहसील के गांव बामणी में एक ही परिवार की दो बेटियों की शादी एक साथ की गई. खबर के मुताबिक दोनों बेटियों ने अपने-अपने दूल्हे के साथ दो अलग-अलग ट्रैक्टरों पर बैठकर स्टेज पर एंट्री की.

वहीं ट्रैक्टर पर एंट्री (Tractor) को लेकर दूल्हा-दुल्हन काफी उत्साहित नजर आए. कपल का मानना है कि वह वह किसान परिवार से आते है और खेती किसानी में ट्रैक्टर का काफी महत्व है. दूल्हा-दुल्हन के शादीशुदा जीवन में ट्रैक्टर पर बैठकर एंट्री करना उनके जीवन में खुशहाली लाएगा. किसान परिवार के दोनों दूल्हा दुल्हन क्षेत्र में चर्चा का विषय बने हुए हैं. वहीं नीमच में इस शादी (Wedding Function) की चर्चा जोरों पर है.
टैक्टर पर दूल्हा-दुल्हन की एंट्री
बता दें कि आजकल शादियों में दूल्हा-दुल्हन की एंट्री का काफी चलन है. लोग दूल्हा-दुल्हन की एंट्री के लिए अलग-अलग चीजों का इस्तेमाल करते हैं. कई दुल्हनें पालकी में तो कई बाइक पर बैठकर एंट्री करती हैं. वहीं दूल्हे भी इस मामले में पीछे नहीं हैं. उनके लिए भी कई साधन है. लेकिन मध्य प्रदेश के नीमच में दूल्हा-दुल्हन की एंट्री चर्चा का विषय बनी हुई है. दूल्हा-दुल्हन ने दूसरे लोगों से हटकर ट्रैक्टर पर शादी समारोह में एंट्री की. इस दौरान वहां मौजूद लोग उन्हें देखते रह गए. वहीं इस शादी की काफी चर्चा भी हो रही है. नीमच की ये अनोखी शादी लोगों के बीच चर्चा का केंद्र बनी हुई है. ट्रैक्टर पर एंट्री को लेकर दूल्हा-दुल्हन का तर्क था कि इससे उनके शादीशुदा जीवन में खुशहाली जाएगी.
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta