भारत

स्कूल के टॉयलेट में बच्ची का मिला था शव, अब हुआ ये खुलासा

jantaserishta.com
15 May 2022 4:03 AM GMT
स्कूल के टॉयलेट में बच्ची का मिला था शव, अब हुआ ये खुलासा
x

लखनऊ: लखनऊ के सैरपुर थानाक्षेत्र में 1 साल की मासूम बच्ची की हत्या मामले में पुलिस ने 13 साल के नाबालिग लड़के को पकड़ा है. पुलिस ने बताया कि नाबालिग अपने पिता के अपमान का बदला लेना चाहता था. इसलिए उसने फिल्मी स्टाइल में बच्ची की हत्या करके उसे स्कूल में पानी की टंकी के अंदर डाल दिया. बच्ची का शव ऊपर ना आ सके इसलिए आरोपी नाबालिग ने उसके पैरों में ईंट बांध दी थी.

जानकारी के मुताबिक, सैरपुर थानाक्षेत्र के जुगौर गांव में सुशील पाण्डेय की 1 साल की बेटी घर से गायब हो गई थी. सुशील ने इसकी शिकायत पुलिस को दी. जिसके बाद बच्ची को ढूंढने के लिए सर्च ऑपरेशन शुरू किया गया. खोजबीन के दौरान पता चला कि दो नाबालिग लड़के बच्ची को अपने साथ स्कूल की तरफ लेकर गए थे. पुलिस ने जब स्कूल की तलाशी ली तो वहां टॉयलेट में पानी की टंकी के अंदर बच्ची का शव पड़ा मिला. बच्ची के के पैर में ईंट बंधी हुई थी और उसके शरीर पर कपड़े भी नहीं थे.
पुलिस ने पानी की टंकी से शव को निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा और पूरे मामले की घंटों की छानबीन के बाद मामले का खुलासा किया. पुलिस के अनुसार 13 साल के नाबालिग ने मासूम बच्ची की हत्या कर दी थी.
पुलिस के मुताबिक, हत्या करने वाला बच्चा नशे का आदि है और लोगों को भी अक्सर परेशान करता रहता है. उसकी कई बार घर वालों से शिकायत भी की जा चुकी है. डीसीपी नार्थ जोन एस चिनाप्पा के मुताबिक, बच्ची की हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है. आरोपी नाबालिग ने पिता के अपमान का बदला लेने के लिए बच्ची की हत्या की. फिलहाल उससे पूछताछ जारी है और जल्द ही उसे किशोर न्याय बोर्ड (juvenile justice board) के समक्ष हाजिर किया जाएगा.
Next Story
© All Rights Reserved @ 2023 Janta Se Rishta