भारत

आरक्षक की मिली लाश...पुलिस लाइन से थे लापता

Admin2
4 March 2021 9:31 AM GMT
आरक्षक की मिली लाश...पुलिस लाइन से थे लापता
x
होने वाली थी शादी

बिहार में अपराधी अब आम लोगों के साथ पुलिसवालों को भी निशाना बना रहे हैं. ताजा मामला मुंगेर से जुड़ा है, जहां मुफ्फसिल थाना के सीताकुंड डीह इलाके से एक युवक का शव मिला. युवक की पहचान बिहार पुलिस के जवान के रूप में की गई है. उनकी हत्या करने के बाद उनके शव को फेंक दिया गया. मुंगेर में बरामद युवक के शव की पहचान लखीसराय पुलिस केंद्र के जवान रवि रंजन उर्फ चुन्नू उर्फ चंदन के रूप मे की गई है. सिपाही चंदन मूल रूप से वैशाली जिले के महुआ के रहने वाले थे. चंदन 27 फरवरी से लापता थे और अब उनका शव मिला है. शव के क्षत-विक्षत होने के कारण परिजन और लखीसराय पुलिस को पहचान करने मे काफी मशक्‍कत का सामना करना पड़ा है. हालांकि, परिजनों ने मृतक के कपड़े और घटनास्थल से बरामद मोबाइल से मृतक की पहचान कर ली है.

इस मामले में एसपी सुशील कुमार ने शव की पहचान होने की पुष्टि की है. हालांकि, शव काफी क्षत-विक्षत है, लेकिन बरामद मोबाइल और कपड़े से परिजनों ने भी पहचान कर ली है. फिलहाल पोस्टमार्टम के बाद हत्या के कारणों का पता चल पाएगा.

जानकारी के अनुसार, सिपाही चंदन कुमार पूर्व में सूर्यगढ़ा से विधायक प्रहलाद यादव के अंगरक्षक हुआ करता थे. वर्तमान में वह पुलिस केंद्र लखीसराय में पदस्थापित थे. बताया जाता है की 27 फरवरी को चंदन पुलिस लाइन से बिना किसी को बताए बाहर निकले थे और उसके बाद कभी वापस नहीं लौटे. उनका मोबाइल भी स्वीच ऑफ आने लगा. परिजनों ने लगातार चंदन से बातचीत करनी चाही, लेकिन लगातार मोबाइल ऑफ आने के बाद परिजन लखीसराय पहुंचे.

Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta