भारत

स्कूली छात्रों का कारनामा, छात्र को किया आग के हवाले, उसके बाद...

jantaserishta.com
11 May 2022 10:53 AM GMT
स्कूली छात्रों का कारनामा, छात्र को किया आग के हवाले, उसके बाद...
x

DEMO PIC

डिंडिनवम: तमिलनाडु के डिंडीवनम में तीन छात्रों ने अपने ही एक साथी छात्र को आग के हवाले कर दिया, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया. मामला कट्टूचिविड़ी के सरकारी स्कूल का है. 11 वर्षीय पीड़ित छात्र स्कूल से सीधे घर पहुंचा और दादी को अपने जख्म दिखाए. दादी उसे तुरंत अस्पताल लेकर गई. वहां डॉक्टरों ने उससे पूछा कि वह जला कैसे तो पीड़ित छात्र ने उन्हें झूठ बताया.

छात्र ने कहा कि वह जब स्कूल से वापस आ रहा था तो रास्ते में कूड़े के ढेर में गिर गया, जहां पहले से किसी ने आग लगाई हुई थी. लेकिन डॉक्टर को उसकी बातों पर यकीन नहीं हुआ. बार-बार पूछने पर छात्र ने जो बात बताई उससे डॉक्टर भी हैरान रह गए. बच्चे ने बताया कि स्कूल में छात्र उसे जातिसूचक शब्द कहकर प्रताड़ित करते हैं. मंगलवार को भी जब वह स्कूल से आ रहा था, तब भी छात्र उसे चिढ़ाने लगे और वहां कूड़े के ढेर में लगी आग में उसे धक्का दे दिया.
आग लगते ही पीड़ित की पूरी कमीज जल गई. लेकिन बच्चे ने खुद को बचाने के लिए पास पड़े पानी के टैंक में छलांग लगा दी. इससे बच्चे की जान बच गई. लेकिन आग लगने से उसकी छाती और कंधों पर जख्म हो गए.
मामला पुलिस तक पहुंचा और पीड़ित की शिकायत पर केस दर्ज किया गया. पुलिस ने पीड़ित का बयान लेकर तीन छात्रों के खिलाफ SC/ST एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया. फिलहाल जांच जारी है.
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta