भारत

लेखपाल को फंसाया गया? FIR के बाद हुआ निलंबित, जानें पूरा मामला

jantaserishta.com
23 May 2022 3:45 AM GMT
लेखपाल को फंसाया गया? FIR के बाद हुआ निलंबित, जानें पूरा मामला
x

बाराबंकी: उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जिले (Barabanki UP) की तहसील फतेहपुर में तैनात रहे लेखपाल पर एफआईआर कर निलंबित कर दिया गया है. आरोप है कि लेखपाल ने रिश्वत ली थी. दरअसल, एक वीडियाे वायरल हो रहा है, जिसको लेकर दावा किया जा रहा है कि वीडियो में लेखपाल रिश्वत ले रहा है.

सोशल मीडिया में वायरल वीडियो को लेकर लेखपाल साकेत रावत पर आरोप लगाया गया है. दावा किया जा रहा है कि वीडियो में लेखपाल साकेत रावत 54 हजार रुपए की रिश्वत लेते हुए दिखाई दे रहा है. इसके साथ ही पीड़ित से और पैसों की डिमांड की जा रही है. साकेत रावत लेखपाल संघ के जिला अध्यक्ष पर पद भी रह चुका है. वही डीएम के आदेश पर लेखपाल पर केस दर्ज कर निलंबित कर दिया गया है.
इस मामले में तहसील फतेहपुर के एसडीएम ने आरोपी लेखपाल पर मुकदमा दर्ज करवाकर निलंबित कर दिया है. एसडीएम ने बताया कि वायरल वीडियो को लेकर लेखपाल साकेत रावत पर कार्रवाई की गई है. उक्त मामले में विभागीय जांच के आदेश दे दिए गए हैं.
वहीं इस मामले में आरोपी लेखपाल साकेत रावत का कहना है कि ये वीडियो छह महीने पुराना है, जब वह फतेहपुर तहसील में तैनात था. साकेत ने कहा कि मुझे षड्यंत्र के तहत फंसाया जा रहा है. मैंने रामपाल के यहां शादी के दौरान पैसे दिए थे. उसी में से 54 हजार रुपये उन्होंने मुझे वापस किए थे. अभी और पैसे उनसे लेने हैं, जो बाकी हैं. साकेत ने कहा कि मुझे बदनाम करने के लिए वीडियो वायरल किया गया है.
Next Story
© All Rights Reserved @ 2023 Janta Se Rishta