भारत

कुत्तों का आतंक: सोसाइटी में ढाई साल के बच्चे के बाद महिला को कुत्तों ने काटा, गंभीर रूप से घायल

Admin2
9 Nov 2022 5:42 PM GMT
कुत्तों का आतंक: सोसाइटी में ढाई साल के बच्चे के बाद महिला को कुत्तों ने काटा, गंभीर रूप से घायल
x
पढ़े पूरी खबर

गाजियाबाद: दिल्ली से सटे यूपी के गाजियाबाद में एक बार फिर कुत्तों का आतंक देखने को मिला है. क्रॉसिंग रिपब्लिक थाना क्षेत्र के पंचशील वेलिंगटन सोसाइटी में स्ट्रीट डॉग द्वारा कुछ लोगों का काटे जाने का मामला सामने आया है.

क्रॉसिंग रिपब्लिक क्षेत्र के पंचशील वेलिंगटन सोसाइटी में काफी संख्या में कुत्ते घूमते हैं जिन्होंने कल एक महिला पर हमला कर उसे घायल कर दिया. इसके थोड़ी देर बाद ही बेसमेंट में एक ढाई साल के बच्चे पर हमला कर उसे भी गंभीर रूप से घायल कर दिया. बच्चे की स्थिति अभी गंभीर बनी हुई है और निजी अस्पताल में उसका इलाज चल रहा है. घटना को लेकर सोसाइटी के लोगों में नाराजगी है.
लोगों ने इसके बाद हंगामा और नारेबाजी की और सड़क जाम करने का प्रयास किया. बता दें कि घटना में घायल बच्चा महज ढाई साल का है और घूमते हुए सोसाइटी के फ्लोर पर पहुंच गया था. इसके बाद वहां मौजूद चार-पांच कुत्तों ने उस पर हमला कर दिया और उसे बुरी तरह घायल कर दिया. गाड़ी निकालने आए सोसाइटी के ही एक शख्स ने उसे कुत्तों से किसी तरह बचाया और उसके परिजनों को सूचना दी.
कुत्तों के लगातार काटने की घटना के बाद सोसाइटी में रहने वाले लोगों में रोष फैल गया और उन्होंने बिल्डर और सोसाइटी के प्रबंधन कर्मियों के खिलाफ नारेबाजी की. सोसाइटी में रहने वाले लोगों का कहना था सोसाइटी के प्रबंधन का कार्य अभी बिल्डर की तरफ से ही किया जा रहा है.
लोगों ने कहा सोसाइटी में अभी वेलफेयर एसोसिएशन नहीं है जिसके चलते सोसाइटी के खेत में बिल्डर द्वारा कोई भी सही निर्णय नहीं लिए जा रहा है. इससे पहले भी इस तरह की घटनाएं सामने आ चुकी है जिसको लेकर लोग प्रदर्शन कर चुके हैं.
Next Story
© All Rights Reserved @ 2023 Janta Se Rishta