भारत

इमरजेंसी ब्रेक मारने पर हुआ भयानक हादसा, बाल-बाल बचे ड्राइवर

Janta Se Rishta Admin
1 March 2022 5:05 AM GMT
इमरजेंसी ब्रेक मारने पर हुआ भयानक हादसा, बाल-बाल बचे ड्राइवर
x

वायरल वीडियो। चीन के झेजियांग प्रांत (Zhejiang Province) के हांग्जो (Hangzhou) में हुई एक घटना ने लोगों को हिला कर रख दिया है. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे सीसीटीवी कैमरे की एक वीडियो को देखकर लोग सहम गए हैं. वीडियो में एक ट्रक के साथ हादसा होने की घटना की रिकॉर्डिंग है. ट्रक ड्राइवर के इमरजेंसी ब्रेक मारने के कारण ये हादसा हुआ है. हालांकि पुलिस ने ड्राइवर को बचा लिया और उसे मामूली चोटें ही आई हैं.


सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में एक ट्रक के साथ हादसा होने की घटना नजर आ रही है. वीडियो में देखा जा सकता है एक गाड़ी ट्रैफिक सिग्नल को पार करके दूसरी ओर चली जाती है. उसके पीछे चल रहा ट्रक भी उसके पीछे-पीछे निकलने की कोशिश करता है लेकिन ट्रैफिक लाइट के रंग बदलने के कारण उसको तुरंत रुकना पड़ता है. रुकने के लिए वो इमरजेंसी ब्रेक का सहारा लेता है. लेकिन उसे क्या पता था कि ये फैसला उसकी जान को आफत में डाल सकता है. ड्राइवर जैसे ही ब्रेक लगाता है, ट्रक में रखी बड़ी सी भारी भरकम स्टील की प्लेट खिसक कर आगे आ जाती है. ट्रक की रफ्तार इतनी तेज होती है कि स्टील की प्लेट कंटेनर को काटते हुए ट्रक के केबिन को भी काट देती है.

इस घटना के दौरान ट्रक ड्राइवर ने सीट बेल्ट लगाई होती है. जिसके कारण वो केबिन में ही फंसा रह जाता है. ये पूरी घटना ट्रैफिक सिग्नल पर लगे कैमरे में रिकॉर्ड हो जाती है. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस वहां पहुंचती है और ड्राइवर को बचा लेती है. इस घटना में ड्राइवर को हल्की चोटें ही आती है. लेकिन ट्रक तबाह हो जाता है. बता दें कि ये घटना चीन में 14 दिसंबर 2020 को हुई थी. इस वीडियो को साल 2020 में दिसंबर के महीने में CatastrophicFailure नाम के एक Reddit यूजर ने शेयर किया था. अब दोबारा शेयर की गई ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. अब तक 1 लाख से ज्यादा लोग वीडियो को देख चुके हैं.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta