भारत

तेजिंदर बग्गा मामले में कल फिर होगी हाई कोर्ट में सुनवाई, पंजाब सरकार की मांग ठुकराई, बीजेपी नेता को लेकर लौट रही दिल्ली पुलिस

jantaserishta.com
6 May 2022 11:30 AM GMT
तेजिंदर बग्गा मामले में कल फिर होगी हाई कोर्ट में सुनवाई, पंजाब सरकार की मांग ठुकराई, बीजेपी नेता को लेकर लौट रही दिल्ली पुलिस
x

Tajinder Bagga Arrested: तेजिंदर बग्गा (Tajinder Bagga) को आखिरकार कुरुक्षेत्र से दिल्ली लाया जा रहा है. हरियाणा पुलिस ने बग्गा को दिल्ली पुलिस को सौंप दिया है और पंजाब पुलिस खाली हाथ रह गई है. इधर, आम आदमी पार्टी के दफ्तर के बाहर विरोध प्रदर्शन भी जारी है. बीजेपी प्रवक्ता तेजिंदर बग्गा को पंजाब पुलिस ने आज सुबह गिरफ्तार किया था और उनको लेकर मोहाली के लिए निकली थी. लेकिन दिल्ली पुलिस के कहने पर हरियाणा ने कुरुक्षेत्र में पंजाब पुलिस के काफिले को रोक लिया था.

पंजाब पुलिस पर दिल्ली में अपहरण की FIR भी दर्ज हो गई है. वहीं मोहाली पुलिस ने तेजिंदर के खिलाफ साइबर सेल में मामला दर्ज किया था, इसी मामले में आज उनकी गिरफ्तारी हुई थी.
>पंजाब पुलिस के ADGP शरद चौहान कुरुक्षेत्र के थानेसर पुलिस थाने पहुंचे, जहां पर पंजाब पुलिस के अधिकारियों को अभी भी अंदर रोककर रखा गया है.
>बग्गा की गिरफ्तारी के विरोध में कानपुर में बीजेपी युवा मोर्चा ने फूंका केजरीवाल का पुतला.
>दिल्ली बीजेपी कार्यकर्ता आम आदमी पार्टी के ऑफिस की ओर बढ़ रहे हैं, साथ में दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष आदेश गुप्ता भी हैं. बीजेपी कार्यकर्ताओं का विरोध प्रदर्शन जारी है.


बग्गा को हरियाणा में रखने की पंजाब सरकार की मांग को हाईकोर्ट ने ठुकराया
पंजाब और हरियाणा उच्च न्यायालय ने पंजाब सरकार की भाजपा नेता तजिंदर सिंह बग्गा को हरियाणा में रखने की मांग को खारिज कर दिया है और हरियाणा सरकार से इस मामले में कल एक हलफनामा दाखिल करने को कहा है.
बग्गा की वकील ने कहा- यह तो किडनैपिंग का क्लीयर केस है
पंजाब पुलिस द्वारा बीजेपी नेता तेजिंदर बग्गा की गिरफ्तारी को लेकर उनकी वकील मोनिका अरोरा ने कई बड़ी बाते कही हैं. उन्होंने कहा कि बग्गा की गिरफ्तारी में पंजाब पुलिस की तरफ से किसी भी तरह से प्रोसीजर को फॉलो नहीं किया गया. उन्होंने कहा कि कुछ हथियार बंद लोग घसीटते हुए बग्गा को ले गए यह क्लियर केस है किडनैपिंग का. मोनिका ने कहा कि पुलिस के कुछ नियम होते हैं और लॉ का भी प्रोसीजर होता है. पुलिस गैरकानूनी काम नहीं कर सकती. मोनिका ने बताया कि बग्गा के पिता ने पुलिस प्रोटेक्शन की डिमांड की है.
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta