भारत

तेजिंदर बग्गा केस: हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने किया ये ऐलान

jantaserishta.com
6 May 2022 8:31 AM GMT
तेजिंदर बग्गा केस: हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने किया ये ऐलान
x

चंडीगढ़: बीजेपी के नेता तेजिंदर पाल सिंह बग्गा के मामले में बड़ा ट्विस्ट आ गया है. दरअसल, हरियाणा के मंत्री अनिल विज ने कहा, हमें दिल्ली पुलिस से अपहण की जानकारी मिली है. हम तेजिंदर बग्गा को दिल्ली पुलिस को सौंपेंगे.

हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने कहा, हमें दिल्ली पुलिस से अपहरण की जानकारी मिली थी. हम एक बाधा के रूप में कार्य नहीं कर रहे हैं. हम उन्हें वहां सौंपेंगे, जहां उनके अपहरण का मामला दर्ज किया गया है. हमें जानकारी मिली थी कि बग्गा को किडनैप किया गया है. हम बग्गा को जनकपुरी एसएचओ को सौंपेंगे. हमें उन्हें दिल्ली ले जाएंगे. साथ ही हम पंजाब पुलिस की शिकायत का भी रिव्यू करेंगे.
दरअसल, पंजाब पुलिस ने बग्गा को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के खिलाफ आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल करने और समाज को धर्म और जाति के आधार पर बांटने की कोशिश करने के आरोप में गिरफ्तार किया है.
वहीं, बग्गा के पिता ने दिल्ली पुलिस में शिकायत की है कि कुछ लोगों ने उनके घर में घुसकर मारपीट की और बग्गा को अपने साथ ले गए. दिल्ली पुलिस ने इसी शिकायत के आधार पर पंजाब पुलिस के जवानों पर अपहरण का मामला दर्ज किया.
दिल्ली पुलिस ने मामला दर्ज करने के बाद हरियाणा पुलिस से बग्गा को ले जा रही टीम को रोकने की सिफारिश की थी. इसके बाद हरियाणा की क्राइम ब्रांच की टीम ने बग्गा को ले रही पंजाब पुलिस को कुरुक्षेत्र में रोक लिया. उधर, बग्गा को वापस राजधानी लाने के लिए दिल्ली पुलिस भी कुरुक्षेत्र के लिए रवाना हो गई है.
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta