Top
भारत

शिक्षक गिरफ्तार, सरकारी स्कूल में किया था छात्रा के साथ रेप

Admin2
11 Jun 2021 6:59 AM GMT
शिक्षक गिरफ्तार, सरकारी स्कूल में किया था छात्रा के साथ रेप
x

फाइल फोटो 

जोधपुर जिले के शेरगढ़ इलाके के सरकारी स्कूल में छठी क्लास की छात्रा के साथ रेप मामले के आरोपी शिक्षक सुरजाराम को पुलिस ने दबोच लिया है. दुष्कर्म के दौरान निगरानी करने वाला उसका साथी शिक्षक सहीराम अभी फरार है. अभी तक हुई जांच में पुलिस ने स्कूल की अन्य छात्राओं से भी छेड़छाड़ जैसी घटनाएं होने की आशंका जाहिर की है. लिहाजा पुलिस ने स्कूल की 15 अन्य छात्राओं से पूछताछ शुरू की है. दूसरी तरफ दोनों शिक्षकों के खिलाफ दुष्कर्म और पोक्सो एक्ट में मामला दर्ज होने के बाद शिक्षा विभाग ने आरोपी टीचर को निलंबित कर दिया है. इसके साथ ही शिक्षा विभाग ने भी अपनी जांच शुरू कर दी है. स्कूल में रेप का मामला सामने आने के बाद शिक्षा विभाग में हड़कंप मचा हुआ है. इस घटना को लेकर ग्रामीणों में भी नाराजगी है.

इस संबंध में बालेसर थाने में मामला दर्ज होने के बाद पुलिस ने पुलिस ने शेखाला गांव के सरकारी स्कूल में रेप के करने के आरोपी शिक्षक सुरजाराम को गुरुवार को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस की विशेष टीमों ने उसकी तलाश में ग्रामीण क्षेत्रों में दबिश दी थी. इस दौरान पुलिस को आरोपी शिक्षक तो मिल गया, लेकिन इस घिनौने काम में उसका साथ देने वाला सहीराम अभी तक नहीं मिला है. उसकी तलाश जारी है.

पुलिस इस मामले में गंभीरता से जांच कर रही है. अब तक की जांच के बाद पुलिस ने शंका जाहिर की है स्कूल की अन्य छात्रायें भी किसी अनहोनी का शिकार हुई हो सकती हैं. पुलिस ने स्कूल 15 अन्य छात्राओं से आरोपी शिक्षक और अन्य शिक्षकों के बारे में पूछताछ शुरू कर रखी है. आरोपी शिक्षक छात्राओं को फेल करने की धमकी देकर डराता था. यह डर दिखाकर उसने छठी की छात्रा के साथ स्कूल में ही तीन-चार रेप किया. इससे छात्रा गर्भवती हो गई थी.

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it