भारत

बना हैवान: छात्र के साथ यौन शोषण करने वाला टीचर गिरफ्तार, पूरे कारनामे जानकर हैरान रह जाएंगे

jantaserishta.com
3 May 2022 4:09 AM GMT
बना हैवान: छात्र के साथ यौन शोषण करने वाला टीचर गिरफ्तार, पूरे कारनामे जानकर हैरान रह जाएंगे
x

पूर्वी सिंहभूम: झारखंड के पूर्वी सिंहभूम जिले में स्थित एक प्राइवेट स्कूल टीचर को 8वीं कक्षा के छात्र के साथ यौन शोषण के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. बताया जा रहा है कि छात्र उस टीचर से इतना परेशान हो गया था कि उसने आत्महत्या करने की कोशिश की. लेकिन छात्र के परिजनों ने समय रहते उसे बचा लिया.

छात्र ने परिजनों को जब अपने साथ हो रहे इस अत्याचार के बारे में बताया तो उन्होंने कदमा पुलिस स्टेशन में जाकर टीचर के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई. पुलिस के मुताबिक, आरोपी टीचर कई बार छात्र को यौन शोषण का शिकार बना चुका है. पीड़ित छात्र ने बताया कि टीचर ने उसकी डिमांड पूरी ना करने पर उसे और उसकी बहन को फेल कर देने की धमकी दी थी.
कदमा थाने के प्रभारी अधिकारी मनोज ठाकुर ने बताया कि शिकायत के आधार पर POCSO एक्ट की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया गया. बाद में आरोपी को गिरफ्तार कर लोकल कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है.
हाल ही में, खूंटी के तोरपा प्रखंड में एक शादी समारोह में गई 10 साल की मासूम बच्ची के साथ 6 नाबालिग लड़कों ने सामूहिक दुष्कर्म किया. मामले का खुलासा उस वक्त हुआ जब बच्ची की मां ने थाने पहुंचकर बेटी के साथ हुई दरिंदगी की शिकायत दर्ज कराई. पीड़ित की मां के द्वारा थाने में शिकायत दर्ज कराए जाने के बाद पुलिस ने इस पर कार्रवाई करते हुए नाबालिग आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. घटना के बारे बताया जा रहा है कि बगल के गांव में एक शादी थी. उसी दौरान किसी बात को लेकर लड़की से कुछ लड़कों की कहासुनी हो गई. रात में लड़की अकेले अपने गांव लौट रही थी. तभी छह नाबालिग छात्र उसे पकड़कर जबरदस्ती सुनसान जगह पर ले गए और उसके साथ गैंगरेप किया.
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta