भारत

चाय दुकानदार गिरफ्तार, चूल्हे के अंदर शराब छिपाकर बेचने का आरोप

Admin1
14 Jan 2022 6:22 PM GMT
चाय दुकानदार गिरफ्तार, चूल्हे के अंदर शराब छिपाकर बेचने का आरोप
x
पढ़े पूरी खबर

पटना: चूल्हे के अंदर शराब छिपाकर बेचने वाले एक चाय दुकानदार को राजधानी पटना के गर्दनीबाग थाने की पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। बीते गुरुवार की रात पुलिस को यह खबर मिली थी कि यारपुर पुल के नीचे दीपक कुमार नाम का युवक चाय दुकान में शराब की बिक्री करता है। इस खबर के बाद थानेदार अरुण कुमार सिंह मौके पर पहुंचे और दुकान की तलाशी ली। लेकिन कहीं भी शराब नहीं मिली। अंत में शक होने पर पुलिस ने चूल्हे को खंगाला तो उसके नीचे खास तरीके से बने एक जगह में टेट्रा पैक शराब रखी थी। कुल 20 पैकेट शराब पुलिस ने बरामद की। इसके साथ ही दीपक को गिरफ्तार कर लिया।

इधर, पुलिस जब उसे कोरोना जांच के लिए अस्पताल ले गई तो आरोपित की रिपोर्ट पॉजिटिव आई। इसका पता चलने के बाद गर्दनीबाग थाने में हड़कंप मच गया। थाने के लगभग एक दर्जन पुलिसकर्मियों से दीपक का आमना-सामना हुआ था। गौरतलब है कि हाल ही में गर्दनीबाग थाने की पुलिस ने सगराब पीकर हंगामा करने के आरोप में एक व्यक्ति को पकड़ा था। उसकी रिपोर्ट भी कोरोना पॉजिटिव आयी थी।
शराब बेचने वाले दीपक ने पुलिस को चकमा देने के लिए ऐसा चूल्हा बनवाया था जिसके नीचे शराब छिपाई जा सके। चूल्हे में केतली पर चाय भी बनती थी और उसी के नीचे शराब रखी जाती थी। ग्राहकों के आने पर वह यहीं से शराब निकालकर देता था।
Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it