भारत

टैटू वाले भैया युजवेंद्र चहल बने रियान पराग के लिए फोटोग्राफर आरआर बनाम पीबीकेएस से पहले टीम के साथी

Kunti Dhruw
15 May 2024 1:41 PM GMT
टैटू वाले भैया युजवेंद्र चहल बने रियान पराग के लिए फोटोग्राफर आरआर बनाम पीबीकेएस से पहले टीम के साथी
x
जनता से रिश्ता:टैटू वाले भैया': युजवेंद्र चहल बने रियान पराग के लिए फोटोग्राफर, आरआर बनाम पीबीकेएस से पहले टीम के साथी
टैटू-वाले-भैया-युजवेंद्र-चहल-रियान-पराग-टीम के साथियों के लिए फोटोग्राफर बने-आरआर-बनाम-पीबीकेएस-देखें-आईपीएल-2024-आज
चहल ने पीबीकेएस मुकाबले से पहले अपने आरआर साथियों के साथ कुछ मस्ती की
आरआर बनाम पीबीकेएस, आईपीएल 2024: राजस्थान रॉयल्स के स्टार स्पिनर युजवेंद्र चहल ने अपना मजाकिया पक्ष दिखाया क्योंकि वह फोटोग्राफर बन गए और रियान पराग और अन्य साथियों की तस्वीरें लीं। आरआर ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया, जिसमें चहल को रियान पराग को "टैटू वाले भैया" कहकर ट्रोल करते देखा जा सकता है।
"चिंटू, हैलो टैटू वाले भैया," चहल ने पुकारा तो पराग ने उसे नजरअंदाज कर दिया और दूसरी दिशा में चला गया।
चहल ने आखिरकार पराग का ध्यान तब खींचा जब उन्होंने उन्हें 'रियान' कहा। इसके बाद पराग ने ध्यान दिया और अंगूठा ऊपर करते हुए देखा गया जिसके बाद चहल ने आरआर टीम के अन्य साथियों की तस्वीरें लीं।
युजवेंद्र चहल ने आईपीएल 2024 में अब तक शानदार प्रदर्शन किया है और उन्होंने 12 मैच खेलकर 29.20 की औसत से 15 विकेट लिए हैं। वह टूर्नामेंट के इतिहास में 200 विकेट लेने वाले पहले गेंदबाज हैं।
वह 2024 टी20 विश्व कप के लिए भारत की 15 सदस्यीय टीम का भी हिस्सा हैं, जो वेस्टइंडीज और यूएसए में आयोजित किया जाएगा और 1 जून से शुरू होगा।
वहीं, पराग के लिए आईपीएल 2024 का सीजन काफी यादगार रहा था। उन्होंने अब तक 60 से ज्यादा की औसत से 483 रन बनाए हैं और उनका स्ट्राइक रेट 153.82 का है।
युजवेंद्र चहल की आरआर गुवाहाटी में एक महत्वपूर्ण मुकाबले में पीबीकेएस से भिड़ेगी। प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई करने के बाद, संजू सैमसन की अगुवाई वाली टीम 15 मई को गुवाहाटी में अपने आखिरी ग्रुप स्टेज मैच में पंजाब किंग्स के साथ भिड़ने पर अपनी जीत की राह पर लौटने का लक्ष्य रखेगी।
दोनों टीमें इस सीज़न में पहले एक-दूसरे के खिलाफ खेल चुकी हैं, जहां आरआर ने उन्हें रोमांचक मैच में तीन विकेट से हराया था। उन्होंने खेले गए 12 मैचों में से आठ मैच जीतकर प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई कर लिया है, लेकिन तीन मैचों में हार का सिलसिला भी जारी है।
दूसरी ओर, सैम कुरेन की अगुवाई वाली टीम पहले ही टूर्नामेंट से बाहर हो चुकी है क्योंकि उसने खेले गए 12 मैचों में से सिर्फ चार मैच जीते हैं। यदि आरआर यह मैच जीतता है, तो इस बात की अधिक संभावना है कि वे केकेआर के खिलाफ अपने आखिरी लीग चरण मैच से पहले शीर्ष 2 में समाप्त हो जाएंगे, जो रविवार को होगा।
लेकिन यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि वे शेष टूर्नामेंट के लिए अपने स्टार बल्लेबाज जोस बटलर की सेवाओं के बिना रहेंगे। बटलर टी20 विश्व कप की तैयारी के लिए इंग्लैंड वापस चले गए हैं
Next Story