भारत

तमिलनाडु निकाय चुनाव: कड़ी सुरक्षा के बीच सुबह से मतगणना जारी, जानें लेटेस्ट अपडेट

jantaserishta.com
22 Feb 2022 5:32 AM GMT
तमिलनाडु निकाय चुनाव: कड़ी सुरक्षा के बीच सुबह से मतगणना जारी, जानें लेटेस्ट अपडेट
x

Tamil Nadu Election Results: तमिलनाडु में 19 फरवरी को हुए शहरी स्थानीय निकाय चुनावों की मतगणना आज सुबह से जारी है. हाल ही में नगर निकाय के लिए हुए चुनाव के दौरान हुई हिंसा के बाद सभी मतगणना केंद्रों पर सुरक्षा की कड़ी व्यवस्था की गई है. मतगणना के लिए राज्य के 268 मतगणना केंद्रों पर भारी संख्या में पुलिस बलों को तैनात किया गया है. संबंधित जिला पुलिस अधीक्षकों के नेतृत्व में पुलिस दल तैनात किए गए हैं और प्रत्येक मतगणना केंद्र पर एक उप-अधीक्षक स्तर के अधिकारी को कमान सौंपी गई है. उनके साथ स्थानीय पुलिस और तमिलनाडु विशेष पुलिस के जवान तैनात किए गए हैं.

शनिवार को 21 निगमों, 138 नगर पालिकाओं और 489 नगर पंचायतों के 12,500 से अधिक वार्डों के लिए चुनाव हुए थे और 60.7% मतदान दर्ज किया गया था. बूथ कैप्चरिंग और अन्य अनियमितताओं की शिकायतों के बाद, राज्य चुनाव आयोग ने सोमवार को चेन्नई, मदुरै, अरियालुर और तिरुवन्नामलाई जिलों के सात मतदान केंद्रों पर फिर से मतदान का आदेश दिया.
चुनाव के दौरान राज्य की राजधानी चेन्नई समेत कुछ हिस्सों में द्रमुक और अन्नाद्रमुक कार्यकर्ताओं के बीच झड़पें हुईं थीं, जिसमें मदुरै में एक भाजपा कार्यकर्ता को उस समय गिरफ्तार किया गया था जब उसने एक बूथ पर एक मुस्लिम महिला के सिर से हिजाब हटाने की मांग करते हुए हंगामा कर दिया था.

Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta