भारत

विराट कोहली के साथ सेल्फी लेना पड़ा महंगा, बेंगलुरू पुलिस ने 4 युवकों पर दर्ज किया केस

Rani Sahu
14 March 2022 10:44 AM GMT
विराट कोहली के साथ सेल्फी लेना पड़ा महंगा, बेंगलुरू पुलिस ने 4 युवकों पर दर्ज किया केस
x
भारत और श्रीलंका (India vs Sri Lanka) के बीच बेंगलुरू में खेले जा रहे डे-नाइट टेस्ट मैच (Bengaluru Day Night Test) के दौरान एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में दर्शकों का जमकर उत्साह देखने को मिला है

भारत और श्रीलंका (India vs Sri Lanka) के बीच बेंगलुरू में खेले जा रहे डे-नाइट टेस्ट मैच (Bengaluru Day Night Test) के दौरान एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में दर्शकों का जमकर उत्साह देखने को मिला है. करीब चार साल के अंतराल के बाद बेंगलुरू में टेस्ट मैच का आयोजन हो रहा है और साथ ही बिना किसी प्रतिबंध के दर्शकों को आने की इजाजत मिली है. ऐसे में कुछ दर्शक अपने जज्बातों पर काबू नहीं रख सके और कुछ ऐसा किया, जिसके कारण वह कानूनी पचड़े में फंस गए. बेंगलुरू टेस्ट के दूसरे दिन 4 फैंस ने मैदान में घुसकर विराट कोहली के साथ तस्वीर खिंचाने (Fans Photo with Virat Kohli) की कोशिश की, जिसमें एक-दो को सफलता मिली, लेकिन अब पुलिस ने उनके खिलाफ मामला दर्ज कर दिया है.

रविवार 13 मार्च को मैच के दूसरे दिन के अंतिम क्षणों में ये घटना हुई. उस वक्त श्रीलंका की दूसरी पारी शुरू हो चुकी थी और क्रीज पर दिमुथ करुणारत्ने और कुसल मेंडिस की जोड़ी मौजूद थी. इस बीच मेंडिस को चोट लगी और मेडिकल जांच के कारण खेल रुका हुआ था. इसका फायदा उठाकर 3-4 युवा फैंस मैदान में घुस गए और विराट कोहली के साथ तस्वीर खिंचाने की कोशिश करने लगे. इनमें से दो को तो कोहली के साथ सेल्फी का मौका मिला, लेकिन बाकियों को सफलता नहीं मिली. सुरक्षाकर्मियों के साथ फिर इन सबकी कुछ सेकेंड तक भाग-दौड़ चली, जिसके बाद इन्हें पकड़ लिया गया.
IPC और महामारी कानून में मुकदमा दर्ज
समाचार एजेंसी एएनआई की रिपोर्ट के मुताबिक, इस घटना के बाद बेंगलुरू सिटी पुलिस ने चारों युवकों के खिलाफ आपराधिक अतिक्रमण के आरोप में मुकदमे दर्ज कर दिए हैं. पुलिस ने बताया गया कि पकड़े गए चारों युवकों को तुरंत स्टेडियम से बाहर निकाल दिया गया. इनमें से दो नाबालिग हैं. पुलिस ने इनके खिलाफ IPC की धारा 447 (आपराधिक उल्लंघन), 269 (लापरवाही के कारण जानलेवा संक्रामक बीमारी फैलना) और 271 (क्वारं
ऐसा रहा मैच का हाल
जहां तक मैच की बात है, तो भारतीय टीम ने रविवार को अपनी दूसरी पारी 303 रन बनाकर घोषित की, जिसके बाद श्रीलंका को जीत के लिए 447 रन का मुश्किल लक्ष्य रखा. श्रीलंका ने दूसरे दिन अपनी दूसरी पारी में 1 विकेट खो दिया था. तीसरे दिन भी पहले सेशन में श्रीलंका ने अच्छी शुरुआत के बाद 3 और विकेट गंवा दिए. टीम के लिए कप्तान दिमुथ करुणारत्ने अर्धशतक जमाकर खेल रहे हैं, जबकि कुसल मेंडिस 54 रन बनाकर आउट हुए.
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta