भारत

मुख्यमंत्री का औचक निरीक्षण, आरटीओ सस्पेंड, एक्शन से मची खलबली

jantaserishta.com
18 May 2022 10:08 AM GMT
मुख्यमंत्री का औचक निरीक्षण, आरटीओ सस्पेंड, एक्शन से मची खलबली
x
राज्य के सभी अधिकारी-कर्मचारियों को तय समय पर ऑफिस आने के निर्देश दिए हैं.

देहरादून: उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने राज्य के सभी अधिकारी-कर्मचारियों को तय समय पर ऑफिस आने के निर्देश दिए हैं. इसको लेकर आदेश भी जारी हुए हैं. इस पर कितना अमल हो रहा है, ये जानने के लिए मुख्यमंत्री बुधवार को खुद ही औचक निरीक्षण पर निकल गए.

CM धामी आज सुबह राजधानी के राजपुर रोड स्थित आरटीओ दफ्तर पहुंचे, जहां आरटीओ दिनेश चंद पिठोई समेत कई कर्मचारी 10 बजे तक ऑफिस नहीं आए थे. इस लापरवाही के चलते आरटीओ को सस्पेंड कर दिया गया, तो वहीं लेटलतीफ कर्मचारियों के वेतन रोकने के निर्देश दिए.
बता दें कि लगातार आरटीओ ऑफिस की शिकायतें सोशल मीडिया से लेकर सीएम पोर्टल पर आ रही थीं, जिसका मुख्यमंत्री ने संज्ञान लिया और आज सुबह-सुबह बजे ही आरटीओ दफ्तर पहुंचे गए.
सीएम ने औचक निरीक्षण के दौरान पाया कि आरटीओ कार्यालय में आम जनता अपने वाहनों से संबंधित कार्यों के लिए सुबह 9 बजे से मौजूद थी, लेकिन कार्यालय में कुछ कर्मचारियों को छोड़कर विभाग के मुख्य अधिकारी दिनेश चंद्र पिठोई और काफी कर्मचारी सुबह के 10:30 होने के बावजूद मौजूद नहीं थे.
इस लापरवाही पर परिवहन सचिव को निर्देश देते हुए सीएम ने कहा कि जितने भी कर्मचारी समय होने के बावजूद उपस्थित नहीं हैं, उन पर सख्त से सख्त कार्रवाई की जाए और लेटलतीफी करने वालों का वेतन रोक दिया जाए.
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta