भारत

सिक्योरिटी गार्ड की बंदूक से अचानक चली गोली, 3 लोग घायल

Rounak
15 Sep 2021 6:36 PM GMT
सिक्योरिटी गार्ड की बंदूक से अचानक चली गोली, 3 लोग घायल
x
बड़ी खबर

मुज़फ्फरनगर शहर के कोतवाली क्षेत्र के बालाजी चौक पर स्थित इंडियन ओवरसीज़ बैंक में उस समय अफरा तफरी का माहौल पैदा हो गया जब बैंक की सुरक्षा में मौजूद सिक्योरिटी गार्ड की बंदूक से अचानक गोली चल गई. 12 बोर की बन्दुक से अचानक हुई फायरिंग के कारण बैंक के अंदर मौजूद महिला सहित दो युवक लोग गोली के छर्रे लगने से घायल हो गए हैं.

घायलों को जिला अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया गया है. मामले की जानकारी मिलने पर घायलों के परिजनों ने बैंक के बाहर जमकर हंगामा शुरू कर दिया और गार्ड पर जान-बूझकर गोली चलाने का आरोप लगाकर कार्यवाही की मांग की. बैंक में गोली चलने की सुचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और गार्ड को हिरासत में लेने के साथ ही उसकी बंदूक भी कब्जे में ले ली है
महिला और दो युवकों के पेरो में छर्रे घुसे
दरअसल मामला मुज़फ्फरनगर के शहर कोतवाली क्षेत्र के बालाजी चौक स्तिथ इंडियन ओवरसीज बैंक का है जंहा बुधवार दोपहर बैंककर्मी लंच कर रहे थे उसी समय तैनात सुरक्षा गार्ड मेहंदी हसन की दो नाली बन्दुक की सेफ्टी बेल्ट टूटने की वजह से बन्दुक फर्श पर गिर गई और बन्दुक से अचानक गोली चल गई. इस पूरे घटनाक्रम में बैंक में मौजूद एक महिला और दो युवकों के पेरो में छर्रे घुस गए. फायरिंग की आवाज सुनकर बैंक परिसर में अफरा तफरी मच गई.
गोली लगने से घायल हुई महिला और दोनों युवकों के परिजनों ने बैंक पहुंच हंगामा खड़ा कर दिया. हंगामा कर रहे लोगों ने आरोप लगाया की बैंक सुरक्षा गार्ड ने जानबूझ कर गोली चलाई. हंगामे की सुचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों के परिजनों को शांत कर घायलों को जिला अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया. वंही बैंक सुरक्षा गार्ड को पुलिस हिरासत में ले लिया है घटना की जांच में जुट गई है.
घायलों को अस्पताल में कराया भर्ती
सी ओ सिटी कुलदीप कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि इंडियन ओवरसीज बैंक में तैनात सिक्योरिटी गार्ड मेहंदी हसन की लाइसेंसी दो नाली बन्दुक की सेफ्टी बेल्ट टूटने की वजह से बन्दुक निचे गिर गई और अचानक गोली चल गई. जिसमे महिला सहित दो युवकों के पांव में छर्रे लगे हैं. सभी को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है.
Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it