भारत

सब इंस्पेक्टर हुआ फरार, महिला के साथ किया रेप, बनाया ये बहाना

jantaserishta.com
22 Feb 2022 12:34 PM GMT
सब इंस्पेक्टर हुआ फरार, महिला के साथ किया रेप, बनाया ये बहाना
x
जानिए पूरा मामला।

उज्जैन: उज्जैन के एक सब इंस्पेक्टर ने फेसबुक पर दोस्ती कर विवाहिता के साथ शादी का नाटक कर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया है. जब महिला को घटना की जानकारी लगी तो उसने थाने पहुंचकर मुकदमा दर्ज करवा दिया. आरोपी सब इंस्पेक्टर फिलहाल फरार है. पुलिस उसकी तलाश में छापे मार रही है.

चिमनगंज मंडी थाना प्रभारी जितेंद्र भास्कर ने बताया कि रतलाम की रहने वाली एक विवाहिता ने सब इंस्पेक्टर विकास देवड़ा के खिलाफ रेप का मामला दर्ज करवाया है. महिला ने बताया कि विकास देवड़ा भी रतलाम का रहने वाला है. दोनों की फेसबुक के जरिए पहचान हुई थी. इसके बाद व्हाट्सएप पर बातचीत का सिलसिला शुरू हुआ. जब मेल मिलाप का मामला आगे बढ़ा तो आरोपी ने शादी का लालच दिया. शादी का ढोंग रचाकर आरोपी विकास देवड़ा ने उज्जैन के राज रेसिडेंसी इलाके में उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया.
महिला ने किया विरोध
आरोपी विकास देवड़ा के बारे में जब पीड़ित महिला को पूरी हकीकत पता चली तो उसने विरोध करना शुरू कर दिया. इसके बाद विकास देवड़ा ने मारपीट कर महिला को प्रताड़ित किया. इसके बाद पीड़ित महिला ने अपने पति के साथ थाने पहुंचकर एफआईआर दर्ज कराई. पुलिस के मुताबिक अभी विकास देवड़ा फरार है. उसकी सरगर्मी से तलाश की जा रही है.
लिव इन रिलेशन में रहती थी महिला
वहीं मामला दर्ज होने के बाद आरोपी विकास देवड़ा से एबीपी न्यूज़ ने संपर्क किया. इस दौरान आरोपी ने बताया कि महिला झूठे आरोप लगा रही है. महिला लिव इन रिलेशन के रूप में रह रही थी. उसने अपने पति के खिलाफ भी कई रिपोर्ट लिखाई है. महिला की मानसिक स्थिति ठीक नहीं है. महिला ने जो रेप का मुकदमा दर्ज कराया है, वह गलत है. उसने कहा कि उन्हें न्याय व्यवस्था पर पूरा भरोसा है.
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta